आपका-अख्तर खान

हमें चाहने वाले मित्र

25 अक्तूबर 2010

राहुल को गंगा में फेंक दो पर हंगामा

बिहार चुनाव में राहुल गांधी की शानदार परफोर्मेंस से नाराज़ होकर भाजपा से मिलकर चुनाव लड़ रहे शरद यादव ने भाजपा और संघ की भाषा बोलना शुरू कर दी हे गाँधी के हथियारों के समर्थक पार्टी से जुड़ कर शरद इतना आप खो बेठे के उन्होंने नाथू राम गोडसे की तरह एक फरमान जारी कर डाला उन्होंने हुक्म दिया हे के राहुल गाँधी को गंगा में फेंक दो । शरद यादव के इस बयान से बिहार सहित सारे देश में खलबली मची हे । शरद यादव कई दिनों से भाजपा की गोद में बेठे हें और उनकी भाषा उन्हें बोलना जरूरी हो गया हे लेकिन राहुल के लियें इनता हिंसक बयान अब शरद यादव को मुसीबत में डाल सकता हे , वेसे भी चुनाव आयोग में इसकी शिकायत हो गयी हे लेकिन ऐसी पार्टी से जुड़े लगों की तो पार्टी की भी मान्यता चुनाव आयोग को रद्द कर देना चाहिए। अख्तर खान अकेला कोटा राजस्थान

1 टिप्पणी:

  1. शरद पंवार के इस बयाँ से बिहार सहित सारे देश में खलबली मची हे

    अख्तर भाई! शरद यादव का पवार हो गया इस पंक्ति में।
    खैर..राहुल गाधीं इतनी मेहनत कर रहे हैं, रिसर्च करके भाषण लिखवाना और भाषण याद करना, बाहें चढा कर बोलना आसान काम है क्या?

    40 साल की उम्र में जब उनके संगी साथी मत्री पद का मज़ा ले रहें है और यह नौजवान साउथ दिल्ली के आराम छोड़कर, बिहार के गावों में हवाई मार्ग से जाकर धूल-मिट्टी फाकं रहा है, यह क्या इस परिवार के बलिदान को नहीं दर्शाता?

    चुनाव आयोग को कुछ करना चाहिये, कहां हैं नवीन चावला ?

    जवाब देंहटाएं

दोस्तों, कुछ गिले-शिकवे और कुछ सुझाव भी देते जाओ. जनाब! मेरा यह ब्लॉग आप सभी भाईयों का अपना ब्लॉग है. इसमें आपका स्वागत है. इसकी गलतियों (दोषों व कमियों) को सुधारने के लिए मेहरबानी करके मुझे सुझाव दें. मैं आपका आभारी रहूँगा. अख्तर खान "अकेला" कोटा(राजस्थान)

Related Posts Plugin for WordPress, Blogger...