आपका-अख्तर खान

हमें चाहने वाले मित्र

26 अक्तूबर 2010

कम्प्यूटर लोटरी में घोटाले

क्रिकेट में मेच फिक्सिंग की तर्ज़ पर कोटा राजस्थान के दलाल मुकेश गुप्ता मोती रकम लेकर इंजीनियरों से सांठ गाँठ कर पहले कम्प्यूटर लोटरी सोफ्टवेयर में गडबडी करवाता था और फिर जिसको चाहता था उसका नाम लोटरी में निकलवा देता था । पिछले दिनों कोटा की पुलिस ने भ्रस्ताचार मामले में और दलाली करने के आरोप में मुकेश को गिरफ्तार कर दलाली की मोटी रकम बरामद की हे ।
कोटा में इस कम्प्यूटर लोटरी घोटाले का पर्दा फाश होने के बाद अब कम्प्यूटर लोटरी की किसी भी प्रणाली पर जनता को भरोसा नहीं रहेगा । मुकेसे ने करीब १३३ मकान ऐसे ही रिश्वत देकर लोटरी में नाम डलवाने और निकालने की कार्यवाही कर लोगों को आवंटित करवाए हें कोटा की भ्रस्ताचार पुलिस ने अभी तक इस मामले में मुकेश दलाल से सांठ गांठ रखने को लेकर किसी भी आवासन मंडल के अभियंता या अधिकारी को गिरफ्तार नहीं किया हे वेसे आवासन मंत्रालय शहरी विकास में आता हे और यह मंत्रालय सीधे खुद मुख्यम्न्त्रुई अशोक गहलोत के पास हे जिसका अतिरिक्त काम गृहमंत्री शान्ति कुमार धारीवाल जी देख रहे हें । अख्तर खान अकेला कोटा राजस्थान

कोई टिप्पणी नहीं:

एक टिप्पणी भेजें

दोस्तों, कुछ गिले-शिकवे और कुछ सुझाव भी देते जाओ. जनाब! मेरा यह ब्लॉग आप सभी भाईयों का अपना ब्लॉग है. इसमें आपका स्वागत है. इसकी गलतियों (दोषों व कमियों) को सुधारने के लिए मेहरबानी करके मुझे सुझाव दें. मैं आपका आभारी रहूँगा. अख्तर खान "अकेला" कोटा(राजस्थान)

Related Posts Plugin for WordPress, Blogger...