आपका-अख्तर खान

हमें चाहने वाले मित्र

01 जुलाई 2010

बाबा रामदेव के पास क्या योग हे

बाबा रामदेव के पास ऐसी योग शिक्षा जिससे हर ला इलाज बिमारी का इलाज हो रहा हे जी हाँ ऐसा ही योग गुरु बाबा राम देव के बारे में लोग कहते हें और बाबा अब अपना मूल काम छोड़ कर राजनीति और ख्याति की तरफ भी भटक रहे हे वोह किसी ना किसी तरह अपना महिमा मन्दं करवा रहे हें उनका यह दावा के किसी भी शारीरिक बिमारी कष्ट का इलाज योग में हे झुनता इसलियें हे के फिर वोह महंगी दवाये बेचने की दुकान क्यूँ लगाते हें आपने देखा होगा के बाबा की एक आँख बार बार फडकती हे यानी बंद बुझ होती रहती हे लेकिन बाना खुद अपना इलाज किसी योग साधना ,व्यायाम या खुद की बनाई हुई दवा से नहीं कर सके हें इसका मतलब हे के बाबा को केवल एक ही बीमारी हे आँख फडकने की तो फिर वोह बिमारी भी वोह खुद ठीक नहीं कर सके हें ऐसे में आप खुद ही सोच लें के वोह दूसरों का इलाज करने का दावा केसे कर सकते हें अब तो समझो जनाब के सच किया हे और लुटने से बचो । अख्तर खान अकेला कोटा राजस्थान

1 टिप्पणी:

  1. बाबा रामदेव अगर भ्रष्टाचार उन्मूलन में कुछ महती कार्य करते हैं तो ये स्वागतयोग्य है, और आज की राजनीति में ऐसे कर्मठ लोगो की जरुरत भी है. लेकिन साथ ही आम देशवासियों को कमर कस लेनी चाहिए कि अब हालात (दुर्दशा) को बदलेंगे.

    आम जनता की आदत ऐसी है कि या तो किसी की सिर्फ शिकायत करती है या फिर प्रशंशा खुद कुछ नहीं करती. यह भी देश में दुर्दशा का एक बड़ा कारण है.

    जवाब देंहटाएं

दोस्तों, कुछ गिले-शिकवे और कुछ सुझाव भी देते जाओ. जनाब! मेरा यह ब्लॉग आप सभी भाईयों का अपना ब्लॉग है. इसमें आपका स्वागत है. इसकी गलतियों (दोषों व कमियों) को सुधारने के लिए मेहरबानी करके मुझे सुझाव दें. मैं आपका आभारी रहूँगा. अख्तर खान "अकेला" कोटा(राजस्थान)

Related Posts Plugin for WordPress, Blogger...