आपका-अख्तर खान

हमें चाहने वाले मित्र

25 जुलाई 2010

पुरस्कार योजना : क्रप्या अपनी अर्धांग्नी से विवाह के बाद पहली अन्तरंग मुलाक़ात के अनुभव भेजें अन्तरंग

ब्लोगर भाइयों ।
ह्यूमन रिलीफ सोसाइटी कोटा ने
सभी ब्लोगर साथियों के लियें एक रोचक , रोमांचक,मर्यादित विचार अभिव्यक्ति का आयोजन किया हे , इस प्रतियोगिता में केवल ब्लोगर भाई ही प्रतियोगी होंगे कोई अन्य व्यक्ति को इस में भाग लेने से प्रतिबंधित किया गया हे प्रतियोगिता में सभी ब्लोगर्स या जो प्रतियोगिता में भाग लेने के इच्छुक हों वोह अपनी विवाहिता के साथ शादी के बाद की पहली मुलाक़ात का संक्षिप्त अनुभव जो यादगार हो लिख भेजिए लिखते समय क्रप्या ध्यान रखें की भाषा मर्यादित हो और सभी पोस्टें इसी ब्लॉग पर भेजना अनिवार्य हें जिसमें ब्लोगर्स अपना नाम पता और मोबाइल नम्बर भी लिखेंगे इस प्रतियोगिता के लियें जूरी का एक पेनल बनाया गया हे और प्रविष्टि की अंतिम तिथि १० अगस्त हे जिसका परिणाम १५ अगस्त को जारी किया जाएगा और प्रथम,द्वितीय ,त्रतीय स्थान प्राप्त करने वाले ब्लोगर्स प्रतियोगी को आअक्र्श्क पुरस्कार दिया जाएगा तो ब्लोगर भाइयों आपसे निवेदन हे के आप इस प्रतियोगिता में हिस्सेदार बनें और इसका प्रचार आप खुद के ब्लॉग ब्लोग्वानी,चिट्ठा जगत और जो भी माध्यम हों उनसे सभी लोगों को सूचित कर करें ।
प्रतियोगिता आयोजक
आबिद हुसेन अब्बासी एडवोकेट
अध्यक्ष
ह्युमन रिलीफ सोसाइटी
सेठ लालचद जी की बिल्डिंग
मोहन टाकिज के पास पुरानी सब्जी मंदी कोटा राजस्थान
मोबाइल नम्बर ०९४१४२ ३०८२०
तो दोस्तों आपका आपके अनुभवों का और आपके रोचक किस्सों का इस प्रतियोगिता में इसी ब्लॉग पर इन्तिज़ार हे। अख्तर खान अकेला कोटा राजस्थान

कोई टिप्पणी नहीं:

एक टिप्पणी भेजें

दोस्तों, कुछ गिले-शिकवे और कुछ सुझाव भी देते जाओ. जनाब! मेरा यह ब्लॉग आप सभी भाईयों का अपना ब्लॉग है. इसमें आपका स्वागत है. इसकी गलतियों (दोषों व कमियों) को सुधारने के लिए मेहरबानी करके मुझे सुझाव दें. मैं आपका आभारी रहूँगा. अख्तर खान "अकेला" कोटा(राजस्थान)

Related Posts Plugin for WordPress, Blogger...