आपका-अख्तर खान

हमें चाहने वाले मित्र

28 जून 2010

निजी अस्पताल में लाश गिरवी रख ली

कोटा के एक निजी अस्पताल फोर्तिज़ मोदी जहां आदमी ज़िदा जाए और मरा हुआ वापस आये की कहावत चल रही हे वहां कल एक नरेंद्र सिंह ने अपने बेटे को भर्ती कराया था लेकिन इलाज के दोरान उनकी म्रत्यु हो गयी नरेंद्र सिंह अपने बेटे के इलाज के नाम पर चिकित्सकों को कई लाख रूपये दे चुके थे लेकिन जब नरेंद्र सिंह ने अपने बेटे का शव अस्पताल प्रशासन से माँगा तो अस्पताल प्रशासन ने कसाइयों की तरह से लाखों रूपये लेने के बाद भी ५० हजार का बिल थमा दिया अब मरे हुए बेटे के बिलखते हुए बाप का क्या हाल होगा आप यह समझ सकते हें इतना ही नहीं जब परिजन लाश धुन्धने गये तो चिकित्सकों ने लाश को छुपा दी वोह तो भला हो भाजपा नेता पूर्व महापोर योगेन्द्र खिंची और समर्थकों का जिन्होंने वहां जाकर मोर्चा संभाला और यह शव दिलवाया ताज्जुब इस बात पर हे के यह सब गुंडागर्दी मीडिया की उपस्थिति में चल रही थी लेकिन बड़ा विज्ञापन दाता चिकित्सालय होने की वजह से मीडिया के सभी इग्ग्ज हाथ बांधे खड़े थे और आज जब मीडिया में यह खबर प्रकाशित हुई हे तो अस्प्ताकल का नाम खबर से गायब हे केवल एक निजी चिकित्सालय लिख कर मीडिया ने डरते डरते खबर प्रकाशित की हे । अख्तर खान अकेला कोटा राजस्थान

2 टिप्‍पणियां:

  1. फोर्टिस अस्पताल का सब जगह यही हाल है ! ये अस्पताल नहीं कसाई खाने है

    जवाब देंहटाएं
  2. आज लगभग सभी निजि अस्पतालों की स्थिति यही है, निजि विद्यालयों की भी यही है। पर क्या किया जाए। लोगों को यही पसंद भी है।

    जवाब देंहटाएं

दोस्तों, कुछ गिले-शिकवे और कुछ सुझाव भी देते जाओ. जनाब! मेरा यह ब्लॉग आप सभी भाईयों का अपना ब्लॉग है. इसमें आपका स्वागत है. इसकी गलतियों (दोषों व कमियों) को सुधारने के लिए मेहरबानी करके मुझे सुझाव दें. मैं आपका आभारी रहूँगा. अख्तर खान "अकेला" कोटा(राजस्थान)

Related Posts Plugin for WordPress, Blogger...