आपका-अख्तर खान

हमें चाहने वाले मित्र

26 जून 2010

गोडसे के समर्थक केन्द्रीय मंत्री मणि शंकर

जी हाँ केन्रिय मंत्री मणि शंकर अय्यर इन दिनों अपनी कार्य शेली और बडबोले पन की वजह से सुर्ख़ियों में हे आज राष्ट्रमंडल खेलों के मामले में उन्होंने एक चेनल को जो ब्यान दे डाला उससे तो यही गता हे के मणि शंकर कोंग्रेस के नेता नहीं वोह तो गांधी के हत्यारे गोडसे के समर्थक हें दोस्तों केंद्र और राज्यों में जो मंत्री कार्यालय नियम बने हें उसमें घर और कार्यालय में राष्ट्रपिता महात्मा गांधी की फोटो सरकारी खर्च पर दी जाकर लगाया जाना आवश्यक हे गांधी परिवार की गुडविल ही हे जिसके बदोलत आज कोंग्रेस सत्ता का सुख भोग रही हे लेकिन इन जनाम मणि शंकर जी ने राष्टपिता महात्मा गांधी के लियें चेनल पत्रकार द्वारा पूंछने पर आवेश में आकर जूमला बोल दिया महात्मा गांधी जाएँ भाड़ में राष्ट्रपिता महात्मा गांधी को भाड़ में भेजने वाले इस जुमले के पीछे उनके मन्तव्य को लेकर चाहे जो सफाई दें लेकिन यह सच हे के एक राष्ट्रपिता के लियें ऐसे शब्द अपमानकारी हें इस मामले में कोंग्रेस हाई कमान को गम्भीर कदम उठाना चाहिए। अख्तर खान अकेला कोटा राजस्थान

2 टिप्‍पणियां:

  1. मणि शंकर अय्यर के बारे में आप ऐसा न कहें.आपने कितना पढ़ा है उन्हें.मैंने उनकी कई किताब पढ़ी है.अय्यर साहब को सुना भी है.घंटो.आप घोर संघ विरोधी हैं.सेकुलर हैं समाजवादी हैं!!
    राष्ट्र मंडल खेलों के आयोजन पर उन्होंने गलत क्या कहा है.उन्होंने कहा की जितना पैसा खर्च किया जा रहा है.उस से तो गरीबी उन्मूलन कार्यक्रम को कितना लाभ मिलता.

    जहां तक उनके गाँधी जे के सम्बन्ध में उस वक्तव्य की बात है..तो फिलवक्त मैं कुछ कह नहीं सकता जब तक कि उसकी पुष्टि न हो जाय !

    जवाब देंहटाएं

दोस्तों, कुछ गिले-शिकवे और कुछ सुझाव भी देते जाओ. जनाब! मेरा यह ब्लॉग आप सभी भाईयों का अपना ब्लॉग है. इसमें आपका स्वागत है. इसकी गलतियों (दोषों व कमियों) को सुधारने के लिए मेहरबानी करके मुझे सुझाव दें. मैं आपका आभारी रहूँगा. अख्तर खान "अकेला" कोटा(राजस्थान)

Related Posts Plugin for WordPress, Blogger...