आपका-अख्तर खान

हमें चाहने वाले मित्र

30 जून 2010

समता के समाजवाद की पोल खुली

कभी देश के सिरमोर कहे जाने वाले समाजवादी की मिसाल बने जोर्ज फर्नाडिस और ज्या जेटली के पुराने किस्से आज सडक पर आजाने से समाजवाद की पोल खुल गयी हे और इस समाजवाद से सब को नफरत सी हो गयी हे आज हाआत यह हें के जाया जेतली किसी फिल्म के गाने मेरा सामान मुझे लोटा दो यारों मेरी जवानी मुझे लोटा दो यारों की तर्ज़ पर दिल्ली में जोर्ज के मकान के बाहर फ़िल्मी अंदाज़ में अपना हक मांग रही हें कहते हें के जोर्ज की पत्नी ज्या जेटली के संबंधो के चलते जब उन्हें छोड़ कर गयीं और पत्नी लेला क्बिर्ट अलग चली गयीं जब जया जेठ्ली ने जोर्ज का घर संभाला राजनीती संभाली और समता की अध्यक्ष भी बनीं इस दोरान उन्होंने खुद को जोर्ज के घर की मालकिन की तरह बिहेव किया इसी दोरान जया का कीमती सामान यानि जवानी और काफी सामान इसी घर में रह गया था जोर को अब भूलने की बिमारी हो जाने से वोह जय को पहचानते नहीं और बस इसीलियें जोर्ज की पत्नी ने उनके घर और दिल पर कब्ज़ा कर लिया अब कभी मालकिन बनी जया उसी घर के बाहर अंदर जाने का रास्ता तलाश रही हे लेकिन इस घटना ने समाजवाद का एक गंदा और नंगा सच जनता के सामने ला खड़ा किया हे जिससे घिरना के अलावा और कुछ नहीं किया जा सकता। अख्तर खान अकेला कोटा राजस्थान

कोई टिप्पणी नहीं:

एक टिप्पणी भेजें

दोस्तों, कुछ गिले-शिकवे और कुछ सुझाव भी देते जाओ. जनाब! मेरा यह ब्लॉग आप सभी भाईयों का अपना ब्लॉग है. इसमें आपका स्वागत है. इसकी गलतियों (दोषों व कमियों) को सुधारने के लिए मेहरबानी करके मुझे सुझाव दें. मैं आपका आभारी रहूँगा. अख्तर खान "अकेला" कोटा(राजस्थान)

Related Posts Plugin for WordPress, Blogger...