आपका-अख्तर खान

हमें चाहने वाले मित्र

20 जून 2010

मुसलमानों की एकता मेंडक तोलने से भी खतरनाक

कोटा हो राजस्थान हो चाहे भारत ऑफ़ चाहे विश्व हो एक बात सभी मुसलमानों में समान सी हे के इन्हें एक करना मेंडक तोलने से भी खतरनाक हे बात साफ़ हे सभी के मसले अलग विचार अलग नेता अलग चाहत अलग और दिमाग अलग हें जब जब भी मुसलमान एक साथ बेठ कर मसलों को बात कर टी करने की बात करते हें तब तब बाहर के लोग घबरा कर उनसे जिदे कठपुतली मुसलमानों को ऐसी मीटिंगे बिगाड़ने के लियें योजना बद्ध तरीके से फुन्व्हाते हे कुछ हें जिनके लियें कोम के मसाइल बड़ी बात नहीं उन्हें तो बीएस अपने आक़ा की ख़ुशी चाहिए फिर चाहे उन्हें अपने भाई की गर्दन पर ही छूरी क्यों ना रखना पढ़े राजस्थान के उपेक्षित मुसलमानों की नगरी कोटा में आज २० जून को सभी मुलमान भाई राजनीति की उपेक्षा के खिलाफ कोटा नगर विकास न्यास के पद पर आम मुसलमानों में से किसी को पद देने की बात की मांग को लेकर जंगली शाह बाबा परिसर में जमा हुए थे बैठक साफ़ सुथरे तरीके से हल रही थी यकीन अचानक एक चमचे वक्ता ने अपने नेता का गुणगान करना शुरू कर दिया बीएस फिर दुसरे नेता ने एतराज़ किया और हो गयी सर फुटव्वल शुरू एक ने पहले माइक तोड़े फिर बेनर फाड़े तू तदाक धक्का मुक्की शोरशराबा शुरू हो गया दो गुट एक दुसरे के खून के प्यासे हो गये इसी बीच खुदा ने रहमत बरसाई और मुसलमान फिर एक दुसरे से माफ़ी मांग कर वापस अपने मसलों पर चर्चा करने लगे कुछ वक्त पहले जहां महाभारत थी वहां अचानक प्यार मोहब्बत एक दुसरे से माफ़ी मांगने का माहो देखकर नेताओं द्वारा फुट डालो राज करो की तर्ज़ पर जिन समाज कंटकों को भेजा था वोह चुप चाप खिसक लिए तो जनाब मुलमानों को एक करना मेंडक तोलने से भी ख्त्र्तनाक मुश्किल काम हे यह कटु सत्य हे लेकिन इससे भी बढासच हे के जब मुसलमान या कोई भी समाज कोम एक होती हे तो फिर इसी तरह से भडकाने वाले नेता और उनके समाज कंटक गली नाप लेते हें। अख्तर खान अकेला कोटा राजस्थान

2 टिप्‍पणियां:

  1. ये तासीर केवल मुसलमानों की नहीं है। अपितु उन लोगों की है जो एक तो होना चाहते हैं लेकिन एकता के फल को हर कोई सब से पहले खुद के लिए सुरक्षित रखना चाहता है।

    जवाब देंहटाएं

दोस्तों, कुछ गिले-शिकवे और कुछ सुझाव भी देते जाओ. जनाब! मेरा यह ब्लॉग आप सभी भाईयों का अपना ब्लॉग है. इसमें आपका स्वागत है. इसकी गलतियों (दोषों व कमियों) को सुधारने के लिए मेहरबानी करके मुझे सुझाव दें. मैं आपका आभारी रहूँगा. अख्तर खान "अकेला" कोटा(राजस्थान)

Related Posts Plugin for WordPress, Blogger...