आपका-अख्तर खान

हमें चाहने वाले मित्र

16 जून 2010

आदरणीय भाइयों बहनों लो में फिर आ गया

दोस्तों,बुजुर्गों,ब्लोगर साथियों ,भाइयों,बहनों में आप से छुट्टी लेकर गया था लेकिन आप यकीन मानिए मेरा दिल दिमाग हमेशां आपके साथ लगा रहा में सोचता था के मेरे भाई मेरे बुज़ुर्ग मुझे सिख देने के लियें ना जाने क्या क्या पाठ पढ़ा रहे होंगे और यही हुआ भी मेरे भाइयों बहनों ने तो इतना कुछ लिख डाला के में पीछे मूढ़ कर देखने की भी हिम्मत ना कर सका लेकिन एक एडरसन का भुत एसा था जो सभी में कोमन था भाइयों इस एडरसन के भुत में अगर जनता चाहे तो सरकार को इसका अच्छा खासा मंजा चखा सकती हे आखिर अपराधियों को कभी कोंग्रेस के नेता अनजाने दबाव में देश से बाहर सुरक्षित पहुंचाते हें तो भाजपा के नेता हें के आत्य्नक्वादियों को अपने जहाज़ में बेठा कर काबुल छोड़ कर आते हें इतना ही नहीं चन्द्रशेखर हें जो मित्र देशों पर बम बरसाने के लियें अमेरिकी हवाई जहाजों को देश का पेट्रोल उपलब्ध कराते हें दोस्तों जब सभी सरकारें अपने अपने हमाम में नंगी हें तो इन नेताओं से नेतिकता की बात करना एक हंसी मजाक हे अब आप जनता जनार्दन हें माई बाप हे इसलियें भाई आप से कहते हें के आगे बढो लोकतंत्र के दुश्मन लोगों पर हमला करो और इनसे सत्ता छीन कर मेरे इस देश को फिर से आज़ाद करा दो। अख्तर खान अकेला कोटा राजस्थान

कोई टिप्पणी नहीं:

एक टिप्पणी भेजें

दोस्तों, कुछ गिले-शिकवे और कुछ सुझाव भी देते जाओ. जनाब! मेरा यह ब्लॉग आप सभी भाईयों का अपना ब्लॉग है. इसमें आपका स्वागत है. इसकी गलतियों (दोषों व कमियों) को सुधारने के लिए मेहरबानी करके मुझे सुझाव दें. मैं आपका आभारी रहूँगा. अख्तर खान "अकेला" कोटा(राजस्थान)

Related Posts Plugin for WordPress, Blogger...