आपका-अख्तर खान

हमें चाहने वाले मित्र

08 जून 2010

जन्म तिथि या जन्म दिन

दोस्तों ब्लोगर्स की इस दुनिया में छोटे बढ़े,हिन्दू मुस्लिम, आमिर ग़रीब, सीनियर जूनियर,अच्छे बुरे, का फर्क महसूस किया यह बात सही हे के यहाँ जान बुझ कर कुछ लोगो द्वारा पक्षपात तो किया जाता हे अब ब्लोगर्स जन्म दिन को ही लो उसमें रोज़ किसी ना किसी का जन्म दिन लिख कर बधाई दी जाती हे लेकिन मेने देखा के आम ब्लोगर्स या जूनियर ब्लोगर्स का उसमे ज़िक्र नही होता खेर कोई बात नहीं अपनी अपनी ढपली अपना अपना अलाप हे इससे हेमन किया हम जानते हें के ब्लोगर भाई अपनी इस पक्षपात पूर्ण लगातार की जा रही ग़लती को सुधारेंगे नही लेकिन भाई जन्म दिन के बारे में लोगों को ग़लत तो मत पढाओ कुदरत ने और फिर दुनियास ने दिन सात बनाये हें जो सोमवार से रविविवार तक हें लेकिन तारीखें तीस बनाई हें जो एक से अट्ठाईस ,तीस,इकत्तीस तक हे अब जनाब जन्म दिनों के बारे में ब्लोगर भाई जन्म दिन के स्तान जन्म तिथि यानी जन्म की तारीख बताते हें भाई अगर जन्म दिन किसी याद नही तो जन्म दिन मत लिखो जन्म की तारीख याद हे तो कमसे कम शीर्षक सही करके जन्म तिथि या जन्म तारीख के नाम से ब्लॉग में सूचनाएं दें तो भाई इस कमी या ग़लती को तो आप सुधार ही लेंगे लेकिन मेहरबानी करके इसे दिल से मत लगाना आप मेरे आदरणीय सम्मानीय हो मेरी मजाक करने की इच्छा थी जो मेने अपने घरेलू अंदाज़ में मज़ाक्वानी के रूप में केवल खालिस मजाक किया हे क्रपया इसको अन्यथा हरगिज़ ना लें अगर आपकी भावनाए मेरे इस मजाक से आहत हुई हों तो में बिना शर्त कान पकड़ कर आपसे माफ़ी माँगता हूँ । अख्तर खान अकेला कोटा राजस्थान

1 टिप्पणी:

  1. ... हो सकता है आपका और मेरा जन्म दिन उनको मालुम न हो ... चलो चल कर नाम दर्ज कराएं !!!!

    जवाब देंहटाएं

दोस्तों, कुछ गिले-शिकवे और कुछ सुझाव भी देते जाओ. जनाब! मेरा यह ब्लॉग आप सभी भाईयों का अपना ब्लॉग है. इसमें आपका स्वागत है. इसकी गलतियों (दोषों व कमियों) को सुधारने के लिए मेहरबानी करके मुझे सुझाव दें. मैं आपका आभारी रहूँगा. अख्तर खान "अकेला" कोटा(राजस्थान)

Related Posts Plugin for WordPress, Blogger...