आपका-अख्तर खान

हमें चाहने वाले मित्र

16 मई 2010

बुरे काम का बुरा नतीजा फिर भी हम सुधरते क्यूँ नहीं

सभी ब्लोगर साथियों मेरा सलाम कुबूल करें मेरा आदाब , जय श्रीकृष्ण ,राम राम,सतश्री अकाल आप और में सभी जानते हें के कितना ही बढ़ा कितना ही प्रभावशाली व्यक्ति हो उसके लियें और सभी के लियें बुरे काम का बुरा नतीजा होता हे फिर भी हम रोज़ बुरे काम करते हें डरते नहीं और आफत में फंसने पर अपने अपने भगवान को याद करते हें कुछ ऐसा ही इनदिनों आम आदमी को कीड़ा मकोड़ा समझने वाले पुलिस अधिकारियों के साथ

कोई टिप्पणी नहीं:

एक टिप्पणी भेजें

दोस्तों, कुछ गिले-शिकवे और कुछ सुझाव भी देते जाओ. जनाब! मेरा यह ब्लॉग आप सभी भाईयों का अपना ब्लॉग है. इसमें आपका स्वागत है. इसकी गलतियों (दोषों व कमियों) को सुधारने के लिए मेहरबानी करके मुझे सुझाव दें. मैं आपका आभारी रहूँगा. अख्तर खान "अकेला" कोटा(राजस्थान)

Related Posts Plugin for WordPress, Blogger...