आपका-अख्तर खान

हमें चाहने वाले मित्र

03 मई 2010

अब कसाब और पैदा ना हों

हमारे देश में अटूट एकता भाईचारा का ही नतीजा हे के आज देश का खतरनाक दुश्मन कसाब को सजा मिल सकी हे कसाब को जिन्ग्वाहों ने निर्भीकता से अपनी गवाही प्रमाणित कर सजा दिलवाई हे इसके लियें वोह बधाई के पात्र हें लेकिन इस छोटी सी कामयाबी के लियें हमें और देशवासियों को खुश रहने की जरूरत नहीं हे क्योंकि अब हमें अपने आपसी मतभेद भुलाकर संकल्प लेना होगा के देश में अब एक भी कसाब पंख ना फेला पाए इसके लियें हमारी रक्षा एजेंसियों और गुप्तचरों का तो हम हाल देख ही चुके हें लेकिन अब इसकी साड़ी ज़िम्मेदारी हमारे उपर आ जाती हे हम खिन भी किसी भी कोने में किसी भी संदिग्ध व्यक्ति या गतिविधि को देखें तो तुरंत बिना डरे बिना हिचके सम्बन्धित अधिकारी को सुचना दें बस अपनी इस थोड़ी सी सतर्कता से देश दुश्मनों से बच जाएगा और हम आज़ाद के आज़ाद रहेंगे क्या आप मेरी इस मुहीम के मददगार बन देश में अब कसाब और इसके जेसे कीड़े मकोड़ों को पैदा होने से रोकने में मेरी मदद करोगे अगर हाँ तो चलो आज ही हम एक बार फिर से देश के लियें मर मिटने की शपथ लेते हें । अख्तर खान अकेला कोटा राजस्थान

कोई टिप्पणी नहीं:

एक टिप्पणी भेजें

दोस्तों, कुछ गिले-शिकवे और कुछ सुझाव भी देते जाओ. जनाब! मेरा यह ब्लॉग आप सभी भाईयों का अपना ब्लॉग है. इसमें आपका स्वागत है. इसकी गलतियों (दोषों व कमियों) को सुधारने के लिए मेहरबानी करके मुझे सुझाव दें. मैं आपका आभारी रहूँगा. अख्तर खान "अकेला" कोटा(राजस्थान)

Related Posts Plugin for WordPress, Blogger...