आपका-अख्तर खान

हमें चाहने वाले मित्र

24 मार्च 2010

कोटा में मुस्लिम धर्म को रोज़गार बना क्र अधर्म फेला रहे हें

कोटा में इन दिनोंमुस्लिमों के नाम पर कुछ लोग नमाज़ पढ़ाने,तन्त्र मन्त्र विद्या,निकाह पढाने ,फतवे देने ओरत का मैहर माफ़ करवा कर उससे तलाक दिलवाने का गेर कानूनी फतवा देने के नाम पर लाखों कमा रहे हें और इस गेर कानूनी काम के खिलाफ आवाज़ न उठे इसके लियें गिरोह बनाकर यह लोग क़ाज़ी शेहर की घेराबंदी कर उन पर दबाव बन रहे हें । विज्ञाननगर,स्टेशन और एनी इलाकों में क़ाज़ी शेहर की मर्जी के बगेर खुद के न्काह नामे छपवाकर निकाह करवाने को धंधा बनाया गया हे ,मस्जिदों में नमाज़ पढ़ाने के लियें इमाम की इस्लाम के खिलाफ तनख्वाह ते कर नियुक्तियां की जा रही हें । विज्ञानं नगर मुफ्ती दारुलुलुम ने तो घ्ज्ब कर दिया वोह फतवों के नाम पर रूपये लेकर गेरकानूनी अदालतें चला रहे हें तलाक मैहर माफ़ी के नाम पर ओरतों का शोषण हो रहा हे यह सब क़ाज़ी साहब की मर्जी के खिलाफ हो रहा हे कोटा कलेक्टर.राजस्थान सरकार को इस गोरखधंधे को रोकना होगा वरना विधिविरुद्ध बने मोलाना और मुफ्ती अपने जाती फायदों के लियें कोटा के अमन पसंद मुस्लिमों का बंटवारा कर यहाँ की शांति भंग कर देंगे।

1 टिप्पणी:

  1. करने दीजिए यदि रोक सकते हैं तो रोक लीजिए। क्या कुछ कर सकते हैं इन इस्लाम के दुकानदारों का जो आप सिर्फ़ कोटा में देख रहे हैं और हम सारे देश में.....

    जवाब देंहटाएं

दोस्तों, कुछ गिले-शिकवे और कुछ सुझाव भी देते जाओ. जनाब! मेरा यह ब्लॉग आप सभी भाईयों का अपना ब्लॉग है. इसमें आपका स्वागत है. इसकी गलतियों (दोषों व कमियों) को सुधारने के लिए मेहरबानी करके मुझे सुझाव दें. मैं आपका आभारी रहूँगा. अख्तर खान "अकेला" कोटा(राजस्थान)

Related Posts Plugin for WordPress, Blogger...