आपका-अख्तर खान

हमें चाहने वाले मित्र

31 मार्च 2010

मेरा भारत महान तो मेरा प्यारा राजस्थान

मेरे देशवासियों मेरा भारत महान हे तो सबसे प्यारा मेरा राजस्थान और राजस्थान में भी कोटा हे । में इसी शेहर का रहने वाला हूँ और आज देश का सबसे बढ़ा राज्य मेरा राजस्थान हे यहाँ रेट हे धुल हे प्यास हे सुखा हे भुकमरी हे पिछड़ापन हे ऐसा लोग सोचते हें । लेकिन दोस्तों यह सच नहीं हे विश्व के सबसे बहादुर लोग हमारे राजस्थान के ही रहे हें यहाँ की मेहमाननवाज़ी, अपनापन, वफादारी , और रेगिस्तान में नहरें निकाल कर खेती कर राजस्थान को हर भरा करने का साहस केवल राजस्थानियों में हे यहाँ के राजाओं का गोरव मई इतिहास के कारण हम गर्व से जी रहे हें यहाँ सूर्यनगरी जोधपुर हे तो झीलों की नगरी उदैपुर को देखने के लिए लोग लालायित हें यहाँ खुप्सुर्ट पिंक सिटी जेपुर हे तो एजुकेशन सिटी ओद्योगिक नगरी कोटा हे जिसे चम्बल का वरदान हे अब आप ही बताइए इसे राज्य राजस्थान के स्थापना दिवस पर मुझे और आपको खुश क्यों नहीं होना चाहिए सो राजस्थान दिवस पर आपको मुबारक बाद । अख्तर खान अकेला कोटा राजस्थान

1 टिप्पणी:

  1. अख्तर साहब, आपकी टिप्पणी हिन्दू बुलेटिन पर पढ़कर अच्छा लगा. आप भी हमारे महफूज जी, फौजिया जी की ही तरह अच्छे भारतीय हैं, किसी भी धार्मिक संकीर्णता से मुक्त...
    आज ऐसे ही भारतीयों की आवश्यकता है अन्यथा बहुत जल्द ही तालिबानी राज हो जायेगा जो सबके लिये घातक होगा..
    please remove word verification...

    जवाब देंहटाएं

दोस्तों, कुछ गिले-शिकवे और कुछ सुझाव भी देते जाओ. जनाब! मेरा यह ब्लॉग आप सभी भाईयों का अपना ब्लॉग है. इसमें आपका स्वागत है. इसकी गलतियों (दोषों व कमियों) को सुधारने के लिए मेहरबानी करके मुझे सुझाव दें. मैं आपका आभारी रहूँगा. अख्तर खान "अकेला" कोटा(राजस्थान)

Related Posts Plugin for WordPress, Blogger...