आपका-अख्तर खान

हमें चाहने वाले मित्र

13 अक्तूबर 2024

सिंधी समाज की दो महिलाओं का निधन, नैत्रदान सम्पन्न

 सिंधी समाज की दो महिलाओं का निधन, नैत्रदान सम्पन्न

शॉपिंग सेंटर गुमानपुरा निवासी गोपीचंद आहूजा की धर्मपत्नी कविता आहूजा का आकस्मिक निधन हुआ इसके उपरांत उनके जेठ डॉ धनराज,डॉ जयप्रकाश और देवर डॉ घनश्याम, हीरा,धर्मपाल,ललित ने बेटे भरत से सहमति लेकर शाइन इंडिया फाउंडेशन के डॉ कुलवंत गौड़ को संपर्क कर नेत्रदान का कार्य संपन्न करवाया । 


कविता इतने बड़े परिवार में सभी के काम आने वाली खुश-मिजाज और सेवाभावी महिला थी,अचानक इस तरह की दुखी घटना होने से परिवार के सभी सदस्यों को काफी दुख पहुंचा । परंतु प्रारंभ से ही नेत्रदान के कार्य से जुड़े रहने के कारण यह पुनीत कार्य परिवार की ओर से संपन्न हुआ । ज्ञात होगी कुछ समय पहले उनकी सासू माँ भागी बाई का भी नेत्रदान संपन्न हुआ था ।


इसी नैत्रदान के ठीक बाद सिंधी समाज के व्हाट्सएप ग्रुप में शक्ति नगर निवासी माया देवी अछडा के निधन की सूचना आयी, डॉ गौड़ ने तुरंत ही करीबी रिश्तेदार डॉ कल्पित रोहिड़ा  को संपर्क किया । बेटे नरेश, गौरव बेटी भारती से सहमति मिलते ही परिजनों के बीच में नैत्रदान की प्रक्रिया संपन्न हुई ।

कोई टिप्पणी नहीं:

एक टिप्पणी भेजें

दोस्तों, कुछ गिले-शिकवे और कुछ सुझाव भी देते जाओ. जनाब! मेरा यह ब्लॉग आप सभी भाईयों का अपना ब्लॉग है. इसमें आपका स्वागत है. इसकी गलतियों (दोषों व कमियों) को सुधारने के लिए मेहरबानी करके मुझे सुझाव दें. मैं आपका आभारी रहूँगा. अख्तर खान "अकेला" कोटा(राजस्थान)

Related Posts Plugin for WordPress, Blogger...