आपका-अख्तर खान

हमें चाहने वाले मित्र

11 अक्तूबर 2018

मोदी को काटने के बाद घर मत आया करो"

मच्छर (मच्छरी से) : डार्लिंग, कल मैं तुम्हारे लिए 🦁शेर का शिकार कर के लाऊंगा !
मच्छरी (feeling sleepy 😚) : ठीक है, अब सो जाओ !
मच्छर : डार्लिंग कल मैं हाथी 🐘 को काटूँगा और उसका सारा खून तुम्हारे लिए लेकर आऊंगा !
मच्छरी (feeling more sleepy 😔 ) : अच्छी बात है, पर अब तुम सो जाओ !
मच्छर : कल हम पेरिस जायेंगे , वहां मैं तुम्हें मर्सडीज 🚘 कार में बैठा कर में आयफल टावर की सैर करवाऊंगा !
मच्छरी (almost asleep😞) : हम्म.......अब सो भी जाओ जानू !!
मच्छर : शायद तुम मुझ पर भरोसा नहीं कर रही , चलो कल मैं तुमको सौ तोले सोने की चेन ला कर दूंगा !
मच्छरी (गुस्से में 😠) : "अब सोने भी दोगे या नहीं. कितनी बार कहा है कि मोदी को काटने के बाद घर मत आया करो" 😡

कोई टिप्पणी नहीं:

एक टिप्पणी भेजें

दोस्तों, कुछ गिले-शिकवे और कुछ सुझाव भी देते जाओ. जनाब! मेरा यह ब्लॉग आप सभी भाईयों का अपना ब्लॉग है. इसमें आपका स्वागत है. इसकी गलतियों (दोषों व कमियों) को सुधारने के लिए मेहरबानी करके मुझे सुझाव दें. मैं आपका आभारी रहूँगा. अख्तर खान "अकेला" कोटा(राजस्थान)

Related Posts Plugin for WordPress, Blogger...