आपका-अख्तर खान

हमें चाहने वाले मित्र

02 मई 2011

लोग कहते हैं ओसामा मर गया हां हां हाह ,,,,,,

लोग कहते हैं ओसामा को ओबामा ने मार दिया , दस साल की तलाश के बाद पाकिस्तान के मिलेट्री एरिये में अमेरिका सेनिक कार्यवाही , हेलिकोप्टर से कमांडो को उतारना और पकिस्तान जो कहता है हमे कुछ पता नहीं अज्ञात हेलिकोप्टर की गतिविधियों पर मिलेट्री एरिये में भी कोई निगरानी नहीं रखता एक मजाक लगता है . 
ओबामा का कहना है के २९ अप्रैल को ओबामा के मोत के वारंट पर दस्तखत हुए केवल ४० मिनट में ओसामा की मोत और फिर उसके शव की शिनाख्त डी ऍन ऐ की कार्यवाही फिर मुस्लिम परम्परा से अलग हठ कर कब्र में दफनाने की जगह ओसामा का अंतिम संस्कार समुन्द्र में करना है ना एक चुटकुला मजेदार लज्ज़तदार जिस ओबामा के ना जाने कितने हम शक्ल रहे हो जो ओबामा अमेरिका सरकार को कभी नहीं मिला हो वोह ओबामा ४० मिनट में खेल खत्म बिना किसी बम धमाके के असंभव लगता है , खेर मान लेते है तो फिर ओसामा को दफनाया  क्यूँ नहीं ,बात साफ़ है पर्दे के पीछे कोई बढ़ा समझोता ओसामा की तलाश खत्म करने का तमाशा और ओसामा की मोत का इनाम ओबामा को देने का समझोता , अलकायदा की स्वीक्रति और कोई जवाबी कार्यवाही नहीं अजीब सी बात लगती है .................मान लिया ओसामा मार गया उसे तो मरना ही था लेकिन आतंकवाद खान खत्म हुआ है अलकायदा कहां खत्म हुआ है आने वाले कल में जो राजनितिक बदलाव पाकिस्तान और अफगानिस्तान अरब में आयेंगे उससे ओसामा और ओबामा की राजनीति का पर्दा फाश हो जाएगा ..................................अख्तर खान अकेला कोटा राजस्थान

कोई टिप्पणी नहीं:

एक टिप्पणी भेजें

दोस्तों, कुछ गिले-शिकवे और कुछ सुझाव भी देते जाओ. जनाब! मेरा यह ब्लॉग आप सभी भाईयों का अपना ब्लॉग है. इसमें आपका स्वागत है. इसकी गलतियों (दोषों व कमियों) को सुधारने के लिए मेहरबानी करके मुझे सुझाव दें. मैं आपका आभारी रहूँगा. अख्तर खान "अकेला" कोटा(राजस्थान)

Related Posts Plugin for WordPress, Blogger...