आपका-अख्तर खान

हमें चाहने वाले मित्र

08 अप्रैल 2011

जनाब खुश रहो हम तो सफर करते हैं

    किसी शायर ने कहा है और सच कहा है ....जनाब खुश रहो हम तो सफर करते हैं ... यहाँ यह लाइनें अब सच होने जा रही हैं मेरी ब्लोगिंग  हो सकता है दो दिन के लियें खामोश हो जाए कारण के मुझे भी दोन दिन के सफर पर जाना है . 
में जानता हूँ मेरी रोज़ रोज़ की ब्लोगिंग से बहुत  से लोग तंग आ गये हैं उन्हें हो सकता है दो दिन के लियें ही सही थोड़ी नुजात तो मिलेगी लेकिन उनके लियें एक बुरी खबर भी है के हो सकता है में दो दिन बाद अपनी यात्रा से सकुशल लोट आऊं और  दे धनाधन  ब्लोगिंग फिर शुरू कर दूँ  में जनता हूँ इन दिनों कई ब्लोगर्स भाइयों से प्यार और स्नेह चरम पर पहुंच गया हे ब्लोगिंग पढने की कई भाइयों  को आदत सी हो गयी है लेकिन उन्हें मेरी ब्लोगिंग का थोड़ा सा नशा भी हुआ हे उन्हें मेरे ब्लॉग नहीं मिलने पर थोड़ा अजीब सा जरुर लगेगा लेकिन क्या फर्क पढ़ता है चलते हैं  एक ब्लोगिंग के बाद फिर मिलेंगे अरे भाई पुन्छोंगे नहीं कहाँ जाना है कहीं ज्यादा दूर नहीं बस मेरे बच्चे शाहरुख खान का आई आई टी का जयपुर सेंटर आया है दस अप्रैल को पेपर है और बस इसी काम से जा रहा हूँ वेसे तो पेपरों की श्रंखला अगले दो महीने तक लगातार है लेकिन आना जाना लगा रहेगा आपसे अपेक्षा हे के आप भी दुआ करें के आपके भतीजे की महनत कामयाब हो और उसका सेलेक्शन उसकी मन मर्जी कोलेज में अच्छी मेरिट पर अच्छी ब्रांच में हो जाए .. तो जनाब दुआ करोगे ना बस हम तो अब सफर पर चलते है एक वन्दना जी की पोस्ट है जो उधर है वक्त मिला तो उसे तो पढना ही पढ़ सकती है ...............जिंदगी रही तो फिर मिलेंगे    ..... अख्तर खान अकेला कोटा राजस्थान

1 टिप्पणी:

दोस्तों, कुछ गिले-शिकवे और कुछ सुझाव भी देते जाओ. जनाब! मेरा यह ब्लॉग आप सभी भाईयों का अपना ब्लॉग है. इसमें आपका स्वागत है. इसकी गलतियों (दोषों व कमियों) को सुधारने के लिए मेहरबानी करके मुझे सुझाव दें. मैं आपका आभारी रहूँगा. अख्तर खान "अकेला" कोटा(राजस्थान)

Related Posts Plugin for WordPress, Blogger...