आपका-अख्तर खान

हमें चाहने वाले मित्र

20 फ़रवरी 2011

कोटा के सांसद इजयराज ने खुद को फिर परिपक्व नेता साबित किया

कोटा के युवराज और कोटा लोकसभा के कोंग्रेस सांसद इजयराज सिंह ऊमर में चाहे कितने ही छोटे हों लेकिन राजनीति में उन्होंने सबको बोना साबित किया हे । कल; एक फोजदारी मुकदमें के मामलें में दरियादिली दिखाकर उन्होंने एक बार फिर खुद को महान साबित कर दिया हे और विरोधियों के चेहरों की हवाइयां उढ़ा दी हें ।
कोटा में कोंग्रेस के टिकिट पर जिला परिषद के चुनाव हुए थे उसमें नईमुद्दीन गुड्डू कोंग्रेस के टिकिट पर उम्मीदवार थे कोंग्रेस का बहुमत था राजस्थान के गृहमंत्री शांति कुमार धारीवाल के हाथ में बहुमत वाली कोंग्रेस की जिला परिषद में कोंग्रेस का जिला प्रमुख बनाने की कमान थी लेकिन अचानक परिणाम अप्रत्याशित रहे कोंग्रेस बहुमत में होते हुए भी क्रोस वोटिंग के कारण एक वोट से जिला प्रमुख का चुनाव हार गयी और कोंग्रेसियों का अचानक गुस्सा फूटा प्राथमिक रूप से इस मामले में इजयराज सिंह सांसद के समर्थकों द्वारा क्रोस वोटिंग का आरोप लगाया गया और फिर उन के निवास पर पथराव कर दिया मामला थाने तक पहुंचा बात ठंडी हो गयी इस मामले में सभी समाजों के लोगों को आभियुक्त बनाया गया था लेकिन कल एक अख़बार में जब इस मामले में केवल मुस्लिम समुदाय के लोगों को मुलजिम बनाने और दुसरे समुदाय के प्रभावशाली कोंग्रेसियों को क्लीन चिट देने की बात प्रकाशित हुई तो संसद इजय्राज सिंह ने आज एक बयान देकर सभी को चारों खाने चिट कर दिया ।
कोंग्रेस के कुछ लोग इस मामले में नईमुद्दीन गुड्डू के समर्थकों को हमलावर साबित करने के प्रयासों में जुटे थे और वोह चाहते थे के अगर ऐसा होता हे और मुस्लिम समाज के लोगों के खिलाफ सांसद इजयराज की तरफ से दर्ज शिकायत पर चालान पेश होता हे तो कोटा के सभी मुसलमान इजयराजसिंह सांसद के खिलाफ हो जायेंगे और इसका नुकसान उन्हें राजनितिक जीवन में भुगतना होगा ।
आज इजयराज सिंह ने कहा के यह तो वक्त की बात थी कार्यकर्ता सब भाई भाई हे अब बात खत्म हो गयी हे इसलियें वोह किसी भी कोंग्रेस के कार्यकर्ता के खिलाफ पुलिस कार्यवाही नहीं चाहते और इस कार्यवाही को वोह वापस ले लेंगे ताके जिन्हें अपराधी बनाया गया हे उनके खिलाफ पुलिस में चार्जशीट पेश न हो और वोह मुलजिम नहीं बने , इजयराज के इस परिपक्वता भरे कदम से आज उनके घर पर प्रशंसकों का उनके घर तांता लगा रहा इसके लियें उन्हें बधाई । अख्तर खान अकेला कोटा राजस्थान

कोई टिप्पणी नहीं:

एक टिप्पणी भेजें

दोस्तों, कुछ गिले-शिकवे और कुछ सुझाव भी देते जाओ. जनाब! मेरा यह ब्लॉग आप सभी भाईयों का अपना ब्लॉग है. इसमें आपका स्वागत है. इसकी गलतियों (दोषों व कमियों) को सुधारने के लिए मेहरबानी करके मुझे सुझाव दें. मैं आपका आभारी रहूँगा. अख्तर खान "अकेला" कोटा(राजस्थान)

Related Posts Plugin for WordPress, Blogger...