आपका-अख्तर खान

हमें चाहने वाले मित्र

24 जनवरी 2011

लेट लतीफ कोटा कलेक्टर की लेट लतीफ कर्मचारियों के खिलाफ कार्यवाही नहीं

दोस्तों कोटा में एक कलेक्टर टी रविकांत जो कार्यालय समय प्रारम्भ होने के पूर्व दस मिनट पहले नो बज कर बीस मिनट पर कार्यालय पहुंच जाते थे और इनके कार्यकाल में अधिकारी और कर्मचारी भी वक्त की पाबंदी का मोल समझने लगे थे इसीलियें प्यार से समझाने के बाद जो लोग नहीं समझे उनके खिलाफ पूर्व कलेक्टर ने कार्यवाही के निर्देश देकर तीन दिन में पालना रिपोर्ट के आदेश दिए थे ।
दोस्तों तेज़ तर्रार और वक्त के इस पाबन्द कलेक्टर को राजस्थान सरकार ने हटा दिया और एक आए ऐ एस को कोटा कलेक्टर बना कर लगा दिया कोटा में जब से इन जनाब जी एल गुप्ता जी कलेक्टर ने कार्यभार सम्भाला हे कोटा की दुर्दशा हे कार्यालय जो ९ बजे खुल जाते थे और दस बजे कलेक्ट्रेट में हर हाल में काम शुरू हो जाता था आज उसी कलेक्ट्रेट में दस बजे तक तो मक्खियाँ भिनकती हें और खुद कलेक्टर साडे दस बजे के बाद ही आते हें अब कर्मचारियों के उपस्थिति निरिक्षण की तो हम कह ही नहीं सकते जब खुद कलेक्टर लेट लतीफ हें तो फिर कर्मचारियों की क्या हालत होगी पर्व कलक्टर ने जिन लेट लतीफ कर्मचारियों को चेतावनी देने के बाद भी सुधार करने वाला नहीं माना था उनके खिलाफ तो अब एक माह गुजरने के बाद भी कोई कार्यवाही नहीं की जा सकी हे क्योंकि यह कलेक्टर साहब केसे खुद लेट लतीफ होकर दुसरे कर्मचारियों के खिलाफ कार्यवाही कर सकते हें कल एक पत्रकार जी ने जब इन कलेक्टर साहब से जानना चाह तो बस यह जनाब बगले झाँकने लगे एक पत्रकार तो जब उनसे मिलने गये तो इन कलेक्टर साहब ने बोखलाहत में कह दिया के खड़े खड़े बात करो कुर्सी पर बेठने की जुर्रत नहीं हे अब देख लो केसे हें हमारे कलेक्टर । अख्तर खान अकेला कोटा राजस्थान

1 टिप्पणी:

दोस्तों, कुछ गिले-शिकवे और कुछ सुझाव भी देते जाओ. जनाब! मेरा यह ब्लॉग आप सभी भाईयों का अपना ब्लॉग है. इसमें आपका स्वागत है. इसकी गलतियों (दोषों व कमियों) को सुधारने के लिए मेहरबानी करके मुझे सुझाव दें. मैं आपका आभारी रहूँगा. अख्तर खान "अकेला" कोटा(राजस्थान)

Related Posts Plugin for WordPress, Blogger...