आपका-अख्तर खान

हमें चाहने वाले मित्र

10 अप्रैल 2024

शवयात्रा निकलते समय हुई समझाइश, नैत्रदान सम्पन्न

  शवयात्रा निकलते समय हुई समझाइश, नैत्रदान सम्पन्न


शाइन इंडिया फाउंडेशन के नेत्रदान जागरुकता अभियान से नेत्रदान के कार्य के प्रति लोगों में जागरूकता बढ़ती चली जा रही है । 

अब यदि शोकाकुल परिवार के सदस्यों को नेत्रदान के लिए जैसे ही संपर्क किया जाता है, तो वह तुरंत ही पुण्य कार्य में सहयोग देने के लिये राजी हो जाते हैं।

इसी क्रम में आज शाइन इंडिया फाउंडेशन के डॉ कुलवंत गौड़ को ज्योति मित्र दिलीप पुरसवानी के माध्यम से सूचना मिली कि दादाबाड़ी निवासी अवधेश शर्मा (अधीक्षक अभियंता-राणा प्रताप सागर बाँध) के छोटे भाई विशाल शर्मा का आकस्मिक निधन हुआ है,सूचना मिलते ही संपर्क करने पर पता चला कि,परिजन शव यात्रा लेकर रवाना हो रहे हैं,डॉ गौड़ ने अनुरोध पर अवधेश जी ने मुक्तिधाम में नैत्रदान प्रक्रिया पूरी करने में सहमति दे दी ।

विशाल सामाजिक कार्य में और जरूरतमंद व्यक्तियों के काम आने में हमेशा आगे रहते थे । सहमति मिलने के बाद नेत्रदान की प्रक्रिया किशोरपुरा मुक्तिधाम में करीबी रिश्तेदारों और मित्रों के बीच संपन्न हुई ।

कोई टिप्पणी नहीं:

एक टिप्पणी भेजें

दोस्तों, कुछ गिले-शिकवे और कुछ सुझाव भी देते जाओ. जनाब! मेरा यह ब्लॉग आप सभी भाईयों का अपना ब्लॉग है. इसमें आपका स्वागत है. इसकी गलतियों (दोषों व कमियों) को सुधारने के लिए मेहरबानी करके मुझे सुझाव दें. मैं आपका आभारी रहूँगा. अख्तर खान "अकेला" कोटा(राजस्थान)

Related Posts Plugin for WordPress, Blogger...