आपका-अख्तर खान

हमें चाहने वाले मित्र

05 दिसंबर 2022

रोहिणी आचार्य । जी हां,दिग्गज राजनेता और बिहार के पूर्व सीएम लालू प्रसाद यादव की बेटी । एक ऐसी बेटी ,जिसने पिता की ज़िंदगी बचाने के लिये खुद को दांव पर लगा दिया

 

 
रोहिणी आचार्य । जी हां,दिग्गज राजनेता और बिहार के पूर्व सीएम लालू प्रसाद यादव की बेटी । एक ऐसी बेटी ,जिसने पिता की ज़िंदगी बचाने के लिये खुद को दांव पर लगा दिया ।
75 वर्षीय पिता की ज़िंदगी बचाने के लिये ऐसा जोखिम बेटियां ही ले सकती हैं । रोहिणी ने यही साबित किया है ।
MBBS डिग्रीधारी
रोहिणी ने कहती हैं - "पापा के लिए मैं कुछ भी कर सकती हूं, मैं तो अभी सिर्फ अपने शरीर का मांस ही दे रही हूं।" अपनी बेटी के साहस और ज़िद के आगे लालू प्रसाद यादव हार गए। पहले वह बेटी से अंगदान को किसी सूरत में तैयार नहीं थे ।
रोहिणी उस मानसिकता को भी एक जवाब है जो बेटे को परिवार की पहली जरूरत करार देती है

कोई टिप्पणी नहीं:

एक टिप्पणी भेजें

दोस्तों, कुछ गिले-शिकवे और कुछ सुझाव भी देते जाओ. जनाब! मेरा यह ब्लॉग आप सभी भाईयों का अपना ब्लॉग है. इसमें आपका स्वागत है. इसकी गलतियों (दोषों व कमियों) को सुधारने के लिए मेहरबानी करके मुझे सुझाव दें. मैं आपका आभारी रहूँगा. अख्तर खान "अकेला" कोटा(राजस्थान)

Related Posts Plugin for WordPress, Blogger...