आपका-अख्तर खान

हमें चाहने वाले मित्र

16 मई 2021

यह बात मेरी पत्नी ने कुछ ज्यादा ही दिल पर ले ली

 

पिछले हफ्ते की बात है नर्स ने यह कहते हुऐ मुझे वैक्सीन
देने से मना कर दिया कि आप 45 साल वाले एज ग्रुप के
नही लगते हो.
यह बात मेरी पत्नी ने कुछ ज्यादा ही दिल पर ले ली.
घर आकर बीबी ने गुस्से में मेरे हेयर ड्रॉयर, रेज़र , कलर आदि सभी छुपा दिए.....
आज फिर वो मुझे पूरी तैयारी के साथ अस्पताल लेकर गई..
नर्स आँखे नचाते वैक्सीन देते हुए बोली...
बाबा ! जरा जल्दी आना था ना...आपको पता है ,आपके साथ के लोग दो ..दो डोज ले चुके हैं....
ये तो अच्छा हुआ , कि आपकी बहुरानी बहुत समझदार हैं,
इसलिए कुछ देर से ही सही मगर आपको टीका लगवाने ले आई है. ..
अब जाके मेरी पत्नी के कलेजे में ठंडक मिली 😩🤭😰😣🙄
सभी 45+ नौजवानो को समर्पित ....🥰😃🥰
🙏💞 सर्वे भवंतु सुख़िन: ~ सर्वे संतु निरामय: 💞🙏

कोई टिप्पणी नहीं:

एक टिप्पणी भेजें

दोस्तों, कुछ गिले-शिकवे और कुछ सुझाव भी देते जाओ. जनाब! मेरा यह ब्लॉग आप सभी भाईयों का अपना ब्लॉग है. इसमें आपका स्वागत है. इसकी गलतियों (दोषों व कमियों) को सुधारने के लिए मेहरबानी करके मुझे सुझाव दें. मैं आपका आभारी रहूँगा. अख्तर खान "अकेला" कोटा(राजस्थान)

Related Posts Plugin for WordPress, Blogger...