आपका-अख्तर खान

हमें चाहने वाले मित्र

21 अप्रैल 2015

पेड न्यूज लिखने के आरोपों पर खेतान बोले- भूषण परिवार को बख्शूंगा नहीं

फाइल फोटो: आशीष खेतान।
फाइल फोटो: आशीष खेतान।
नई दिल्ली: आम आदमी पार्टी से बाहर निकाले गए प्रशांत भूषण द्वारा पेड न्यूज लिखे जाने का आरोप लगाए जाने के बाद केजरीवाल गुट के नेता और पूर्व पत्रकार आशीष खेतान ने पलटवार किया है। खेतान ने मंगलवार को कहा कि वह अपने खिलाफ आधारहीन आरोप लगाने वाले प्रशांत भूषण और उनके पिता को नहीं बख्शेंगे। खेतान ने दावा किया कि अगर उनके खिलाफ लगाए गए आरोप सही साबित हुए तो वह सार्वजनिक जीवन से संन्यास ले लेंगे।
भूषण परिवार पर लगाए गंभीर आरोप
खेतान ने कहा, ''मैं भूषण परिवार को बख्शूंगा नहीं। उन्हें मेरी बेईमानी या अपनी ईमानदारी साबित करनी होगी।'' पिता और पुत्र की जोड़ी पर आरोप लगाते हुए खेतान ने कहा, ''वे लोग, जो कहीं भी सरकारी जमीन हासिल कर लेते हैं, घरों पर कब्जा करते हैं, वे यह कैसे कह सकते हैं कि दूसरे भ्रष्ट हैं। भूषण परिवार ने अपना साम्राज्य कैसे तैयार किया है...पीआईएल के उद्योग से।'' बता दें कि जनहित याचिकाएं दाखिल करने और उनको लड़ने के मामले में प्रशांत और शांति भूषण काफी मशहूर हैं।
'6500 रुपए लेकर आया था शहर में'
खेतान ने कहा, ''इस बार उन्होंने एक आम आदमी पर वार किया है। उन्होंने मुझे निशाना बनाया है। मैं उनको छोड़ने वाला नहीं हूं। मैं 15 साल पहले इस शहर में आया था और उस वक्त मेरे पास सिर्फ 6500 रुपए थे। मेरे पास जो कुछ भी है, मेरे कठिन परिश्रम का नतीजा है। न मेरे पास कोई प्रॉपर्टी है और न ही मेरे पास पर्याप्त बैंक बैलेंस है।

कोई टिप्पणी नहीं:

एक टिप्पणी भेजें

दोस्तों, कुछ गिले-शिकवे और कुछ सुझाव भी देते जाओ. जनाब! मेरा यह ब्लॉग आप सभी भाईयों का अपना ब्लॉग है. इसमें आपका स्वागत है. इसकी गलतियों (दोषों व कमियों) को सुधारने के लिए मेहरबानी करके मुझे सुझाव दें. मैं आपका आभारी रहूँगा. अख्तर खान "अकेला" कोटा(राजस्थान)

Related Posts Plugin for WordPress, Blogger...