आपका-अख्तर खान

हमें चाहने वाले मित्र

29 अप्रैल 2015

शिव की नगरी काशी में उड़ते नजर आए संकट मोचन हनुमान

हवा में उड़ता हुआ भगवान हनुमान रूपी ड्रोन।
हवा में उड़ता हुआ भगवान हनुमान रूपी ड्रोन।
वाराणसी. भूकंप से डरे लोगों ने सोमवार को जब आसमान में बजरंगी बली को उड़ते देखा, तो सारा डर पल भर में छू मंतर हो गया। पवनपुत्र हनुमान एक हाथ में गदा और दूसरे हाथ में पहाड़ लेकर जा रहे थे। जिस किसी ने यह नजारा देखा, वो वहीं ठहर गया। ये कोई कोरी कल्पना नहीं थी, बल्कि छोटे पर्दे पर शुरू होने जा रहे नए शो 'संकट मोचन महाबली हनुमान' के प्रमोशन का एक अलग अंदाज था। इसके लिए प्रमोशन टीम ने काशी के चार इलाकों का चयन किया। इसके बाद हनुमान के रूप में बनाए गए खास तरह के ड्रोन को उड़ाया गया। इसे नीचे से रिमोट कंट्रोल से चलाया जा रहा था।
महादेव की नगरी में बजरंग बली को हवा में उड़ते देख पहले हर कोई हैरान रह गया था। कुछ देर के लिए भूकंप की चर्चा भी बंद हो गई। उनके दर्शन के लिए कई जगह भारी भीड़ भी जमा होने लगी। सबने इस नजारे को अपने कैमरों में कैद कर लिया। हालांकि, कुछ देर बाद उन्हें इसके पीछे का सच भी पता चल गया। बावजूद इसके उन्होंने पूरी श्रद्धा के साथ उनके दर्शन तब तक किए, जब तक वह उनकी आंखों के सामने से उड़ते हुए ओझल नहीं हो गए।
शो में निर्भय वाधवा बने हैं हनुमान
एक्टर निर्भय वाधवा नए सीरियल 'संकट मोचन महाबली हनुमान' में लीड रोल निभाते नजर आएंगे। उन्होंने कहा कि ऐसे रोल करना काफी चैलेंजिंग होता है। वह इससे पहले 'महाभारत' सीरियल में भी एक्टिंग कर चुके हैं। फिलहाल इस वक्त निर्भय 'भारत का वीर पुत्र महाराणा प्रताप' शो में नजर आ रहे हैं। इसमें उनकी एक्टिंग की काफी तारीफ की जा रही है।

बॉलीवुड एक्टर आर्य बब्बर बनेंगे रावण
बॉलीवुड एक्टर आर्य बब्बर इस सीरियल से अपने टेलीविजन करियर की शुरुआत करने जा रहे हैं। इसमें दर्शक उन्हें रावण का किरदार निभाते देखेंगे। टीवी पर चार मई से इस सीरियल का प्रसारण होगा। आर्य बब्बर ने बताया कि उनके लिए यह किरदार निभाना बहुत ही अलग होगा, क्योंकि इससे पहले उन्होंने कभी भी ऐसा रोल नहीं किया है। गौरतलब है कि साल 2002 में आर्य बब्बर से 'अब के बरस' फिल्म से अपने अपने करियर की शुरुआत की थी। इसे बाद उन्होंने 'गुरु' 'तीस मार खां', 'रेडी', 'मटरू की बिजली का मंडोला' फिल्मों में भी काम किया।

कोई टिप्पणी नहीं:

एक टिप्पणी भेजें

दोस्तों, कुछ गिले-शिकवे और कुछ सुझाव भी देते जाओ. जनाब! मेरा यह ब्लॉग आप सभी भाईयों का अपना ब्लॉग है. इसमें आपका स्वागत है. इसकी गलतियों (दोषों व कमियों) को सुधारने के लिए मेहरबानी करके मुझे सुझाव दें. मैं आपका आभारी रहूँगा. अख्तर खान "अकेला" कोटा(राजस्थान)

Related Posts Plugin for WordPress, Blogger...