आपका-अख्तर खान

हमें चाहने वाले मित्र

03 अप्रैल 2015

शोरूम के ट्रायल रूम में गईं केंद्रीय मंत्री स्मृति ईरानी तो मिला खुफिया कैमरा

फाइल फोटो- केंद्रीय मंत्री स्मृति ईरानी
फाइल फोटो- केंद्रीय मंत्री स्मृति ईरानी
पणजी. बीजेपी शासित गोवा में परिवार समेत छुट्टियां मना रहीं केंद्रीय मानव संसाधन मंत्री स्मृति ईरानी उस वक्त हैरान रह गईं, जब उन्हें एक शोरूम के ट्रायल रूम में हिडेन कैमरा लगा हुआ मिला। मामले में तीन लोगों को गिरफ्तार किया गया है। गोवा के सीएम लक्ष्मीकांत पारसेकर ने कहा है कि जांच जारी है और दोषियों के खिलाफ सख्त से सख्त कार्रवाई की जाएगी।
यह घटना उस वक्त हुई, जब स्मृति शुक्रवार सुबह साढ़े 11 बजे के करीब कलंगुट बीच स्थित एक नामी कपड़ों के शोरूम फैब इंडिया में गई थीं। सूत्रों के मुताबिक, कैमरा इस तरीके से लगा था कि आसानी से न दिखे। स्मृति ने इस मामले की जानकारी सबसे पहले अपने पति को दी। इसके बाद उन्होंने स्थानीय बीजेपी विधायक माइकल लोबो को पूरी घटना के बारे में बताया।माइकल ने कहा कि स्मृति ईरानी ने इस मामले के बारे में उन्हें फोन कर बताया।
एक्शन में पुलिस
गोवा के विधायक ने इस मामले में एफआईआर दर्ज कराई है। वहीं, स्मृति ने कैंडोलिम पुलिस स्टेशन में बयान दर्ज कराया है। पुलिस ने स्टोर के खिलाफ महिलाओं के सम्मान के साथ खिलवाड़ करने का मामला दर्ज कर लिया है।पुलिस ने शोरूम से कुछ हार्ड डिस्क और कैमरे बरामद किए हैं। वहीं, गोवा के सभी शोरूम के चेंजिंग रूम की जांच के आदेश दे दिए हैं। लोबो ने कहा है कि वे शनिवार को इस बारे में गोवा पुलिस के डायरेक्टर जनरल से बातचीत करेंगे।
चार महीने पहले लगा था कैमरा
स्टोर के स्टाफ के मुताबिक, कैमरा करीब चार महीने पहले इंस्टॉल किया गया है। इसकी फुटेज मैनेजर के ऑफिस में रिकॉर्ड होती है। लोबो के मुताबिक, मैनेजर के दफ्तर में लगे कम्प्यूटर में काफी फुटेज रिकॉर्ड है। हालांकि, शोरूम का मैनेजर शुक्रवार को छुट्टी पर था। पुलिस इस बात की जांच कर रही है कि आखिर इस कैमरे को किसने लगवाया?
कंपनी की सफाई
फैब इंडिया के एमडी विलियम बिसेल ने एक चैनल से बातचीत में कहा, ''हमारे सभी स्टोर पर सिक्युरिटी कैमरा लगाए गए हैं। कैमरा वहीं लगाए गए हैं, जहां से सामान चोरी होने का अंदेशा होता है। ट्रायल रूम्स के अंदर कैमरे नहीं होते। हम मामले की जांच कर रहे हैं। हमारी टीम उस शोरूम की रिकॉर्डिंग्स की जांच कर रही है। बीजेपी एमएलए लोबो ने जो कुछ कहा है, उस पर हम फिलहाल कुछ कहने की स्थिति में नहीं हैं।'

कोई टिप्पणी नहीं:

एक टिप्पणी भेजें

दोस्तों, कुछ गिले-शिकवे और कुछ सुझाव भी देते जाओ. जनाब! मेरा यह ब्लॉग आप सभी भाईयों का अपना ब्लॉग है. इसमें आपका स्वागत है. इसकी गलतियों (दोषों व कमियों) को सुधारने के लिए मेहरबानी करके मुझे सुझाव दें. मैं आपका आभारी रहूँगा. अख्तर खान "अकेला" कोटा(राजस्थान)

Related Posts Plugin for WordPress, Blogger...