आपका-अख्तर खान

हमें चाहने वाले मित्र

29 अप्रैल 2015

70 साल के आदमी ने बच्चे के साथ किया कुकर्म, घसीटते हुए थाने ले गए लोग

बच्चे के साथ कुकर्म करने वाले आरोपी बुजुर्ग को घसीटते हुए थाने लेकर जाते क्षेत्रवासी।
बच्चे के साथ कुकर्म करने वाले आरोपी बुजुर्ग को घसीटते हुए थाने लेकर जाते क्षेत्रवासी।
हिसार। टॉफी और पांच रुपये का लालच देकर एक 70 साल के बूढ़े ने पड़ोस के एक 8 साल के बच्चे से कुकर्म किया। मामला उजागर होने के बाद बुधवार को मोहल्ले के लोग आरोपित को घसीटते हुए थाने ले गए और वहां जाकर जमकर हंगामा किया।

बच्चे के परिजनों ने पुलिस को दी शिकायत में बताया कि उनका बेटा रविवार सुबह करीब 11 बजे घर के बाहर खेल रहा था। इसी दौरान पड़ोस में रहने वाले सत्तर वर्षीय बुजुर्ग ने उसे टॉफी और पांच रुपये का लालच देकर अपने पास बुलाया। इसके बाद वह उसे घर में ले गया, जहां उसने उसके साथ अश्लील हरकतें शुरू कर दी और कुकर्म किया।

दो दिन तक बच्चा डरा-सहमा रहा। परिजनों का कहना है कि दो दिन बाद उसने अपने साथ हुई घटना के बारे में अपने विकलांग पिता को बताया और उन्होंने यह जानकारी परिवार के अन्य सदस्यों को दी।
कुकर्म और पोक्सो एक्ट में केस दर्ज कर छानबीन में जुटी पुलिस
घटना के बारे में पता लगने पर गुस्साए मोहल्ले वासी आरोपित बुजुर्ग को घसीटते हुए थाने ले गए। उन्होंने थाने में हंगामा कर उसके खिलाफ सख्त कार्रवाई की मांग की। सिटी एसएचओ अमित कुमार ने लोगों को उचित कार्रवाई का भरोसा दिलाया, इसके बाद लोग शांत हुए। उन्होंने बताया कि पुलिस ने परिजनों और लड़के के बयान दर्ज कर आरोपित बुजुर्ग के खिलाफ कुकर्म और पोक्सो एक्ट के तहत केस दर्ज कर छानबीन शुरू कर दी है।

कोई टिप्पणी नहीं:

एक टिप्पणी भेजें

दोस्तों, कुछ गिले-शिकवे और कुछ सुझाव भी देते जाओ. जनाब! मेरा यह ब्लॉग आप सभी भाईयों का अपना ब्लॉग है. इसमें आपका स्वागत है. इसकी गलतियों (दोषों व कमियों) को सुधारने के लिए मेहरबानी करके मुझे सुझाव दें. मैं आपका आभारी रहूँगा. अख्तर खान "अकेला" कोटा(राजस्थान)

Related Posts Plugin for WordPress, Blogger...