आपका-अख्तर खान

हमें चाहने वाले मित्र

30 मार्च 2015

दबंगों ने की महिला से मारपीट

दबंगों ने की महिला से मारपीट
नाली सफाई को लेकर हुआ विवाद
महिला गंभीर रूप से घायल
कोटा के रेलवे कॉलोनी थाना क्षेत्र के कालातलाब में आज नाली सफाई को लेकर कुछ दबंग लोगों ने एक महिला के साथ लाठी और सरीए से मारपीट की। जिससे महिला के सिर पर गंभीर चोटें आई। घायल महिला के परिजनों ने उसे एमबीएस अस्पताल में भर्ती कराया। जहां पर उसका उपचार चल रहा है। हम आपको बता दे कि कालातलाब निवासी शंकरा देवी ने पड़ोसी जगन्नाथ के मकान में रह रहे किराये दारों को नाली में कचरा ना फेकने के लिए कहा। जिसपर जगन्नाथ ने अपने साथ नन्दलाल, बद्री बाई, रामपाल, रमेश, रामस्वरुप और अन्य लोगों के साथ शंकरा देवी के मकान में घुसकर उसके और उसकी बेटी पिंकी के साथ लाठी व सरिये से मारपीट की। जबतक परिजन कुछ समझ पाते तब तक सभी अभियुक्त वहां से फरार हो गए। घायल के परिजनों ने रेलवे कॉलोनी थाने में मारपीट करने वालों के खिलाफ मामला दर्ज कराया और पुलिस ने कार्रवाई करते हुए एक अभियुक्त रामपाल को गिरफ्तार किया। वहीं पुलिस अन्य अभियुक्तों की तलाश में जुटी है। कुछ गुंडो ने मेरी माँ को शरीयो से और लाठियो से मारा हे आप से गुजारिश हे मेरी मद्त करो जब में पुलिस के पहुची तो मेरी किसी ने नही सुनी और मुझे हे भला बुरा कहने लगे और मेरे भाई और मेरे पिता जी के साथ CI नेत्रपाल सिंह ने मारपीट की कहने वालो ने कहा हे की पैस वालो का हे कानून ह मेरी मद्त करो और इस मेसेज को ज्यादा से ज्यादा लोगो में फोरवाओर्ड करे जिससे मुझ इंसाफ मिल सके आपकी बेटी पिंकी मीणा 9782069192

कोई टिप्पणी नहीं:

एक टिप्पणी भेजें

दोस्तों, कुछ गिले-शिकवे और कुछ सुझाव भी देते जाओ. जनाब! मेरा यह ब्लॉग आप सभी भाईयों का अपना ब्लॉग है. इसमें आपका स्वागत है. इसकी गलतियों (दोषों व कमियों) को सुधारने के लिए मेहरबानी करके मुझे सुझाव दें. मैं आपका आभारी रहूँगा. अख्तर खान "अकेला" कोटा(राजस्थान)

Related Posts Plugin for WordPress, Blogger...