आपका-अख्तर खान

हमें चाहने वाले मित्र

16 जनवरी 2015

,में हिन्दुस्तान हूँ में हिन्दुस्तानी हूँ ,,,,,,,,,,,,,,,में और कोई नही में हिन्दुस्तानी हूँ ,

में कौन हूँ ,,कोई नहीं जानता सिर्फ में जानता हूँ ,,,,में हां में कोई नहीं सिर्फ एक आम हिन्दुस्तानी हूँ ,,,जी हाँ ,,जब देश में विकास की बात आती है तो में कांग्रेस के पक्ष में लिखता हूँ जब देश में आदर्श बहु की बात आती है तो में सोनिया के पक्ष में लिखता हूँ ,,जब देश में  आदर्श बेटी की बात आती है तो में प्रियंका के पक्ष में लिखता हूँ ,,जब देश में अंतर्राष्ट्रीय महाशक्ति देश को बनाने की बात आती है तो में इंदिरा गांधी ,,,राजीव गांधी के पक्ष में लिखता हूँ ,.,जब राजस्थान को विकसित विकासशील बनाने के लिए अशोक गेहलोत ,,शान्तिकुमार धारीवाल को में आदर्श बताता हूँ तब ,, लोग मुझे ऐसे में कोंग्रेसी कट्टर कोंग्रेसी समझते है ,,,जब देश में मुसलमानो को आरक्षण परिपत्र में केवल हिन्दुओं के लिए लिखकर मुसलमानो को आरक्षण से दूर करने की बात में लिखता हूँ ,,,जब देश में मुसलमानो को सियासत में भागीदारी से अलग कर केवल वोटर बनाने की बात में लिखता हूँ ,,जब मुसलमानो के पिछड़ेपन उनके खिलाफ झूँठों मामलों में उनकी गिरफ्तारी की बात में लिखता हूँ ,,जब में इन के लिए कांग्रेस पार्टी को ज़िम्मेदार ठहराता हूँ ,,, राजस्थान में गोपालगढ़  निर्दोषों की हत्या के बारे में लिखता हूँ ,,,तब में कांग्रेस के मुखालिफ कहलाता हूँ ,,,,भाजपा का एजेंट कहलाता हूँ ,,,जब में नरेंद्र मोदी के भाषण ,,नरेंद्र मोदी की अंतर्राष्ट्रीय सोच ,,नरेंद्र मोदी की भाजपा में रहकर भाजपा और देश को दीमक बनकर चाटने वालों के खिलाफ बोलता हुआ देखता हूँ तब में नरेंद्र मोदी की तारीफ़ करता हूँ ,,,जब में नरेंद्र मोदी के जादू  की बात करता हूँ ,,,जब में नरेदंर मोदी के भाई  भतीजावाद को  दूर करने की बात लिखता हूँ ,,,,जब में सुषमा स्वराज को एक क़ाबिल नेता बताता हूँ ,,तब में कोटा सांसद ओम बिरला की जनता से जुड़कर जनसेवा की बात करता हूँ ,,,जब में मुख्यमंत्री वसुंधरा सिंधिया की पैराटीचर्स को प्रबोधक बनाने की बात करता हूँ ,,,,मुस्लिम इदारों को मंत्री दर्जा देकर सम्मान देने की बात करता हूँ तब लोग मुझे भाजपा का एजेंट कहते है ,,,जब में भूख गरीबी रोज़गार के मामले में लिखता हूँ तो लोग मुझे कम्युनिस्ट कहते है ,,,,जब में भ्रष्टाचार के खिलाफ लिखता हूँ ,,,,सिद्धांतो के मामले में अपने इरादों  पर अडिग राजनीति को एक नई दिशा देने वाले  अरविन्द केजरीवाल की बात करता हूँ तो लोग मुझे आपिया कहते है ,,,जब में धर्म के नाम पर नफरत फैलाने वालों के खिलाफ लिखता हूँ उन्हें ललकारता हूँ ,,,मुस्लिम धर्म को बदनाम करने वालों से टक्कर लेता हूँ तब लोग मुझे कट्टर मुसलमान कहते है ,,तब में मसलमानों में बुराइयों और कुरीतियों को खत्म करने की बात कहता हूँ तब कोई मुझे जमाती ,,कोई वहाबी ,,कोई सुन्नी कहता है ,,,,जब में देश के दुश्मन मुसलमानो के खिलाफ लिखता हूँ ,,,,,,, जो मुसलमान देश के विधान के खिलाफ काम करते है उनके खिलाफ लिखता हूँ तो लोग मुझे काफ़िर हिन्दू कहते है ,,,,,,,दोस्तों में कोई नहीं में सिर्फ एक इंसान हूँ ,,में भारत  के संविधान का रक्षक हूँ  ,,पालना करने वाला हूँ ,,में एक मुसलमान वोह मुसलमान जो क़ुरआन और अल्लाह हुज़ूर स अ व के पैगम्बरी में शिक्षित होना चाहिए वोह बनने की कोशिश में जुटा हूँ ,,मेरे धर्म में इंसानियत ही धर्म है और राष्ट्रीयता कर्म है ,,,,,में अपने देश की  मिटटी पर सजदा कर अल्लाह हो अकबर कहता हूँ ,,,में अपने देश के लिए जान देने का जज़्बा रखता हूँ ,,,मेरी कोई पार्टी ,,कोई धर्म ,,कोई समाज नहीं सिर्फ में हिन्दुस्तानी हूँ ,,खालिस हिन्दुस्तानी जो अपने इस देश में अमन ,,चेन ,,सुकून ,,भाईचारा ,,इंसाफ ,,देखना चाहता हूँ ,,,में मेरे इस देश को अंतर्राष्ट्रीय स्तर पर सिरमौर देखना चाहता हूँ ,,,में मेरे इस देश को आतंकवाद से मुक्त ,,,,अमीरी गरीबी के भेदभाव से मुक्त ,,,भ्रष्टाचार ,,अत्याचार ,,अनाचार ,,,जमाखोरी ,,कालाबाज़ारी ,,सट्टाबाज़ारी से मुक्त देखना चाहता हुं और इस लड़ाई में में कभी हिन्दू ,,तो  कभी मुसलमान ,,कभी हैवान ,,कभी इंसान ,,कभी कोंग्रेसी ,,कभी भाजपाई ,,,कभी आपिया समझा जाता हूँ ,,,में हिन्दुस्तान हूँ में हिन्दुस्तानी हूँ ,,,,,,,,,,,,,,,में और कोई नही में हिन्दुस्तानी हूँ ,,,अख्तर खान अकेला कोटा राजस्थान

कोई टिप्पणी नहीं:

एक टिप्पणी भेजें

दोस्तों, कुछ गिले-शिकवे और कुछ सुझाव भी देते जाओ. जनाब! मेरा यह ब्लॉग आप सभी भाईयों का अपना ब्लॉग है. इसमें आपका स्वागत है. इसकी गलतियों (दोषों व कमियों) को सुधारने के लिए मेहरबानी करके मुझे सुझाव दें. मैं आपका आभारी रहूँगा. अख्तर खान "अकेला" कोटा(राजस्थान)

Related Posts Plugin for WordPress, Blogger...