आपका-अख्तर खान

हमें चाहने वाले मित्र

21 दिसंबर 2014

मोदी सरकार के मंत्री बालियान बोले-आतंकवादी हैं आजम खान


लखनऊ. रविवार को केंद्र सरकार के कृषि राज्य मंत्री संजीव बालियान ने सपा नेता और यूपी के कद्दावर मंत्री आजम खान को आतंकवादी बता दिया। इससे नया विवाद खड़ा हो गया है। इससे पहले आजम खान ने आरएसएस को आतंकवादी संगठन बताया था, इसी पर बालि‍यान की प्रति‍क्रि‍या पूछी गई थी। वे यूपी के अमरोहा में एक कि‍सान जनसभा में भाग लेने गए थे।   
1 of 3
फोटो: कैबि‍नेट मंत्री संजीव बालि‍यान।
 
यूपी के मुजफ्फरनगर से बीजेपी सांसद बालियान ने आजम पर बरसते हुए कहा, 'आतंकवादी आजम खान खुद हैं। वह आतंकवादियों से पैसे लेकर जन्मदिन मनाते हैं। हर दंगे में उनका नाम आता है। अपराधियों को बचाने का काम वह करते हैं। असली अपराधी तो आजम खान हैं। मुख्यमंत्री को उन्हें बहुत पहले बर्खास्त कर देना चाहिए था।'
यूपी के नगर वि‍कास मंत्री आजम खान ने शनिवार को बरेली में राष्ट्रीय स्वयं सेवक संघ (आरएसएस) को आतंकवादी संगठन बताया था। उन्‍होंने कहा था कि‍ महात्‍मा गांधी की हत्‍या करने वाला नाथूराम गोडसे संघ से ही संबंधित था। उन्होंने प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी से संघ को प्रतिबंधित करने की मांग की थी।
 
आजम खान शनिवार शाम को बरेली में एक निजी अस्पताल में इलाज करा रहे उत्तर प्रदेश मदरसा बोर्ड के पूर्व अध्यक्ष खलीज अतहर अशरफी को देखने पहुंचे थे। इसी दौरान सर्किट हाउस में उन्‍होंने मीडिया से कहा कि संघ के तालिबानी हिंदुस्तान को बर्बाद कर रहे हैं। प्रधानमंत्री देश में प्रेसीडेंसियल सिस्टम लागू करना चाहते हैं और संविधान बदलना चाहते हैं।
 
पीएम मोदी पर निशाना साधते हुए उन्‍होंने कहा कि वे पूरी दुनिया को शांति का संदेश दे रहे हैं। सच यह है कि‍ अपने लोगों को खुली छूट दे रखी है। इसमें साध्वी, आदित्यनाथ, रेप के आरोपी साक्षी और कल्याण सिंह सभी शामि‍ल हैं। यह सब संघ का पुराना एजेंडा है। सत्ता में आने के बाद वे फायदा उठाना चाहते हैं। इसलिए ऐसी हरकतें कर रहे हैं।
 
आजम ने धर्म परिवर्तन के मुद्दे पर कहा कि आजकल हमारे देश में सबका धर्म परिवर्तन किया जा रहा है। संघ प्रमुख द्वारा धर्मांतरण पर कानून बनाने के बयान पर उन्होंने कहा कि संविधान के दायरे में ही कानून बनते हैं। संघ तो संविधान की मूल भावना के खिलाफ है।

कोई टिप्पणी नहीं:

एक टिप्पणी भेजें

दोस्तों, कुछ गिले-शिकवे और कुछ सुझाव भी देते जाओ. जनाब! मेरा यह ब्लॉग आप सभी भाईयों का अपना ब्लॉग है. इसमें आपका स्वागत है. इसकी गलतियों (दोषों व कमियों) को सुधारने के लिए मेहरबानी करके मुझे सुझाव दें. मैं आपका आभारी रहूँगा. अख्तर खान "अकेला" कोटा(राजस्थान)

Related Posts Plugin for WordPress, Blogger...