आपका-अख्तर खान

हमें चाहने वाले मित्र

27 दिसंबर 2014

ट्रेन में डाका: 100 लुटेरों ने दो घंटे मचाया उत्पात, जेवर-लैपटॉप लेकर फरार


ट्रेन में डाका: 100 लुटेरों ने दो घंटे मचाया उत्पात, जेवर-लैपटॉप लेकर फरार
पटना/जमुई. पटना से हटिया जा रही पाटलिपुत्र एक्सप्रेस की दो एसी और सभी 13 स्लीपर बोगियों में शनिवार की रात भीषण डकैती हुई। सौ से अधिक हथियारबंद अपराधियों ने सिमुलतला-जसीडीह के बीच लाहवन स्टेशन के पास हाउस पाइप काट दो घंटे तक ट्रेन को रोककर नकद, जेवर, लैपटॉप समेत 20 से 25 लाख की संपत्ति लूटपाट की। विरोध करने पर अपराधियों ने यात्रियों के साथ मारपीट कर कइयों को घायल कर दिया। महिलाओं को भी डकैतों ने नहीं बख्शा। लुटेरे एसी बोगी का शीशा तोड़कर भीतर घुसे थे। घटना के बाद अपराधी फरार हो गए। 
 
महिलाआें के जेवर भी उतरवाए
 
महिलाओं से जेवर उतरवाए। अन्य यात्रियों के पर्स और लैपटॉप भी ले लिए। यात्रियों ने बताया कि एस्कार्ट पार्टी किऊल में ही उतर गई थी। रात ग्यारह बजे ट्रेन के जसीडीह पहुंचने पर यात्रियों ने हंगामा किया। यही पर प्राथमिकी दर्ज की गई।  
 
सिमुलतला में चढ़े थे अपराधी 

एसी-3 बोगी में पटना से हटिया जा रहे यात्री जयशंकर व अन्य यात्रियों ने बताया कि सिमुलतला स्टेशन पर अपराधी सवार हुए थे। जमालपुर रेल एसपी उमाशंकर ने कहा-ट्रेन में सुरक्षाबल मौजूद थे। उनकी वजह से ही अपराधी भागे।

कोई टिप्पणी नहीं:

एक टिप्पणी भेजें

दोस्तों, कुछ गिले-शिकवे और कुछ सुझाव भी देते जाओ. जनाब! मेरा यह ब्लॉग आप सभी भाईयों का अपना ब्लॉग है. इसमें आपका स्वागत है. इसकी गलतियों (दोषों व कमियों) को सुधारने के लिए मेहरबानी करके मुझे सुझाव दें. मैं आपका आभारी रहूँगा. अख्तर खान "अकेला" कोटा(राजस्थान)

Related Posts Plugin for WordPress, Blogger...