आपका-अख्तर खान

हमें चाहने वाले मित्र

02 अक्तूबर 2014

खुदा का शुक्र है के मेरे वालिद वालिदा,,,,

खुदा का शुक्र है के मेरे वालिद वालिदा हाजी इंजिनियर असगर अली खान और हज्जानी राशिदा बेगम चार माह बाद सह्त्याबी के बाद फिर से अपने पुराने घर पर खुशियों के साथ हमे सरपरस्ती देने लोट आये है ,,,,,, मेरे वालिद हाजी इंजिनियर असगर अली खान की पिछले दिनों अचानक तबियत खराब हो गयी और कमज़ोरी दिन ब दिन बढ़ती चली गयी ,,अस्पताल में भर्ती रहे फिर विज्ञाननगर छोटे भाई परवेज़ खान के यहां अस्पताल जैसे माहोल में रहे जहां नियमित चिकितसकों और कम्पाउंडरों द्वारा उनकी गंभीर बीमारी के वक़्त देखभाल की गयी ,,घर के सभी लोगों ने इस बुरे वक़्त में मिलकर इस बीमारी से लड़ाई लड़ी ,,,भाई ,,भाई की पत्नी ,,भतीजे भतीजी ,,मेरी पत्नी ,,बच्चों सभी ने दुआएं भी की और दवाये भी दी ,,आप लोगों की दुआओं ने काम किया और मेरे वालिद से माशा अल्लाह सह्त्याब होकर खतरे से बाहर हो गए ,,खुदा का शुक्र है के अब कमज़ोरी है और उनकी देखरेख की ज़रूरत है वोह अभी चल फिर और उठ बैठ तो नहीं पा रहे है लेकिन उनकी नाक में खाने के लिए लगी नलची निकाल दी गयी है और वोह खुद अपने हाथो से फिर से खाने लगे है ,,,आप लोगों की दुआएं रहीं तो इंशा अल्लाह मेरे वालिद फिर से पहले जैसे सह्त्याब होकर फिर से अपने पैरों पर खड़े हो जाएंगे और रोज़मर्रा के कामकाज करने लगेंगे ,,वालिद वालदा के बगैर घर सुना था ,,बिना कमांडर जैसा जहाज़ था ,,,रोज़ मर्रा घर में अकेला होने से ताला लगाकर चाबी पड़ोस में देकर जाने का झंझट था ,,लेकिन आप लोगों की दुआओं से वालिद की सह्त्याबी के साथ हम फिर से उनकी सरपरस्ती में अपने घर में है ,,,अब हमे घर से जाते वक़्त ताले की ज़रूरत नहीं पढ़ती ,,बच्चो के आने जाने की फ़िक्र नहीं लेती क्योंकि कमांडर लोगों ने फिर से माशा अल्लाह अपना चार्ज संभल लिया है ,,खुदा से दुआ कीजिये के वालिद वालदा सह्त्याब रहे और वालिद जल्दी से फिर पहले जैसे मज़बूत ,,अपने पैरों पर खड़े होकर अपने काम करने जैसे हो जाये ,,खुदा उन्हें सो साल की ज़िंदगी दे और उनका साया हम दोनों भाई बहनो और बच्चो के ऊपर हमेशा बना रहे आमीन सुम्मा आमीन ,,,,,,अख्तर खान अकेला कोटा राजस्थान

1 टिप्पणी:

  1. नमस्कार !
    अच्छा लगा देखकर की
    आप अपने घरवालो से इतना प्यार करते हो
    भगवान आपके घर में हमेशा खुशियाँ बनाये रखे
    आपका ब्लॉग देखकर अच्छा लगा !
    मै आपके ब्लॉग को फॉलो कर रहा हूँ
    मेरा आपसे अनुरोध है की कृपया मेरे ब्लॉग पर आये और फॉलो करें और अपने सुझाव दे !

    जवाब देंहटाएं

दोस्तों, कुछ गिले-शिकवे और कुछ सुझाव भी देते जाओ. जनाब! मेरा यह ब्लॉग आप सभी भाईयों का अपना ब्लॉग है. इसमें आपका स्वागत है. इसकी गलतियों (दोषों व कमियों) को सुधारने के लिए मेहरबानी करके मुझे सुझाव दें. मैं आपका आभारी रहूँगा. अख्तर खान "अकेला" कोटा(राजस्थान)

Related Posts Plugin for WordPress, Blogger...