आपका-अख्तर खान

हमें चाहने वाले मित्र

19 अक्तूबर 2014

जज ने लड़की को साल भर में भेजे 37 हजार अश्लील sms और कॉल्स, गिरफ्तारी के आदेश


जज ने लड़की को साल भर में भेजे 37 हजार अश्लील sms और कॉल्स, गिरफ्तारी के आदेश
प्रतीकात्मक फोटो।

सूरत: यहां के एक ज्यूडिशियल मजिस्ट्रेट पर एक लड़की को तंग करने के आरोप लगे हैं। पीड़िता का आरोप है कि जज ने एक साल से ज्यादा वक्त से उसे 37 हजार से ज्यादा अश्लील एसएमएस, मिस्ड कॉल्स और फोनकॉल्स करके तंग किया। स्थानीय अदालत ने इसी मामले में शनिवार को आरोपी जज नीलेश चौहान को मिली अग्रिम जमानत को रद्द कर दिया। इसके साथ ही अधिकारियों को चौहान की गिरफ्तारी की मंजूरी दे दी। अब उन्हें जल्द गिरफ्तार किया जा सकता है। अदालत ने मामले पर टिप्पणी करते हुए कहा कि अगर ज्यूडिशियल मजिस्ट्रेट रोमियो जैसा व्यवहार करे, तो समाज में गलत संदेश जाएगा। 
 
लड़की और चौहान क्लासमेट रह चुके हैं। लड़की एक योगा ट्रेनर है। हालांकि, पढ़ाई के बाद दोनों संपर्क में नहीं रहे और दोनों की शादियां हो गईं। एक समारोह के दौरान चौहान ने उसका नंबर लिया था। आरोप है कि कुछ दिनों बाद वह लड़की को कॉल और मैसेज कर परेशान करने लगे। लड़की ने यह भी आरोप लगाया कि आरोपी ने न केवल छेड़खानी की, बल्कि उसका मानसिक और शारीरिक उत्पीड़न भी किया। बीते साल लड़की के कानूनी कार्रवाई करने पर चौहान ने अग्रिम जमानत ले ली। कुछ वक्त तक सब कुछ सही रहा। इसके बाद चौहान ने फिर से लड़की को परेशान करना शुरू कर दिया। बीते साल पुलिस ने लड़की की शिकायत के बाद मामला दर्ज किया गया था।

कोई टिप्पणी नहीं:

एक टिप्पणी भेजें

दोस्तों, कुछ गिले-शिकवे और कुछ सुझाव भी देते जाओ. जनाब! मेरा यह ब्लॉग आप सभी भाईयों का अपना ब्लॉग है. इसमें आपका स्वागत है. इसकी गलतियों (दोषों व कमियों) को सुधारने के लिए मेहरबानी करके मुझे सुझाव दें. मैं आपका आभारी रहूँगा. अख्तर खान "अकेला" कोटा(राजस्थान)

Related Posts Plugin for WordPress, Blogger...