आपका-अख्तर खान

हमें चाहने वाले मित्र

03 जुलाई 2014

विधायकों की 'खरीद-फरोख्‍त' का मामला राष्‍ट्रपति के दरबार में लेकर पहुंचे केजरीवाल

विधायकों की 'खरीद-फरोख्‍त' का मामला राष्‍ट्रपति के दरबार में लेकर पहुंचे केजरीवाल
 
नई दिल्‍ली.आप नेता अरविंद केजरीवाल ने गुरुवार को राष्‍ट्रपति प्रणब मुखर्जी से मुलाकात की। राष्‍ट्रपति से मुलाकात में उन्‍होंने बीजेपी द्वारा कथित तौर पर सरकार बनाने के लिए उनकी पार्टी को तोड़ने की कोशिशों के अलावा दिल्‍ली में नई सरकार के गठन की संभावनाओं पर बातचीत की। केजरीवाल ने  राष्‍ट्रपति से दिल्‍ली विधानसभा भंग करने और दोबारा से चुनाव कराने की मांग की। केजरीवाल के साथ आम आदमी पार्टी के 25 विधायक मौजूद थे। 

'जनता में बढ़ रहा है गुस्‍सा'
मुलाकात के बाद अरविंद केजरीवाल ने पत्रकारों से बातचीत में कहा कि राष्‍ट्रपति ने हमारी बताई गई बातों पर विचार करने का आश्‍वासन दिया है। केजरीवाल ने कहा, 'सरकार न होने की वजह से दिल्‍लीवासियों में गुस्‍सा बढ़ता जा रहा है। जनता एक चुनी हुई सरकार चाहती है।' केजरीवाल के मुताबिक, बीजेपी नहीं चाहती कि चुनाव हो, इसलिए उनके विधायकों को तोड़ने की कोशिश की जा रही है। केजरीवाल ने यह भी आरोप लगाया कि उनके पार्टी की एक विधायक को जान से मारने की धमकी दी गई है। 

भाजपा पर लगाया था जोड़-तोड़ का आरोप 
इससे पहले, केजरीवाल ने ट्वीट किया था कि भाजपा दिल्ली में खरीद-फरोख्त की कोशिश कर रही है और उनके विधायकों से बार-बार संपर्क कर रही है । उन्होंने केंद्रीय गृह मंत्री राजनाथ सिंह को भी पत्र लिखकर कहा था कि भाजपा के कुछ लोग आम आदमी पार्टी के विधायकों को तोड़ने की कोशिश कर रहे हैं।

कोई टिप्पणी नहीं:

एक टिप्पणी भेजें

दोस्तों, कुछ गिले-शिकवे और कुछ सुझाव भी देते जाओ. जनाब! मेरा यह ब्लॉग आप सभी भाईयों का अपना ब्लॉग है. इसमें आपका स्वागत है. इसकी गलतियों (दोषों व कमियों) को सुधारने के लिए मेहरबानी करके मुझे सुझाव दें. मैं आपका आभारी रहूँगा. अख्तर खान "अकेला" कोटा(राजस्थान)

Related Posts Plugin for WordPress, Blogger...