आपका-अख्तर खान

हमें चाहने वाले मित्र

13 मार्च 2014

में आप सभी साथियों से माफ़ी का तलबगार हूँ

में आप सभी साथियों से माफ़ी का तलबगार हूँ ,,मेरे बारे में आप यूँ ही रोज़ अपनी राय बदलते हो ,,कभी कोई मुसलमान समझता है ,,कभी कोई काफिर समझता है ,कभी कोई हिन्दू पक्षधर समझता है ,कभी कोई कट्टर समझता है ,,कभी कोई मोदी समर्थक भाजपाई तो कभी कोई कोंग्रेसी समझता है कभी कोई कम्युनटिस्ट तो कभी कोई आपिया समझता है ,,,,,कभी कोई लेखक तो कभी कोई साहित्य्कार कभी कोई पत्रकार समझता है ,,,,,,,कभी कोई मुझे बेदर्द तो कभी कोई मुझे दर्दवाला समझता है ,,,,,,,,,,,,,लोगों की निगाह में मेरे अनेक रूप अनेक विचार आखिर में लोग हर थक कर कहते है यह कोन है केसा शख्स है इसे समझना मुश्किल है ,,यह मुस्तक़िल मिजाज़ नहीं कभी मोदी की तारीफ़ करता है तो कभी उसकी बुराई ,,कभी राहुल को अच्छा कहता है तो कभी राहुल की बुराई करता है कभी केजरीवाल केजरीवाल करता है तो कभी केजरीवाल के लिए बुरा बुरा लगता है ,,दोस्तों में माफ़ी का तलबगार हूँ मुझे समझने के पहले हालात को समझो में हिंदुस्तान हूँ में आम इंसान हूँ में किसी विचारधारा से प्रभावित नहीं किसी विधारधारा की गुलामी का पट्टा मेरे गले में नहीं जो देश की बात करेगा ,,जो अमन की बात करेगा ,,जो इंसाफ की बात करेगा ,,जो भ्रष्टाचार मुक्त भारत की बात करेगा में वोह हूँ और इसी विचार के साथ हूँ अब यह विचार स्थिर है लेकिन सियासत अस्थिर है इधर उधर होती रहती है में अपने विचारों के साथ हूँ मोदी बहतर करता है तो ज़िंदाबाद है बुरा करता है तो मुर्दाबाद है राहुल अच्छा करता है तो ज़िंदाबाद बुरा करता है तो मुर्दाबाद है ,,क़ौम के ठेकेदार क़ौम की बात करते है देश की अमन चेन इंसाफ की बात करते है मज़हब की बात करते है तो ज़िंदाबाद है और धर्म के नामपर सियासी ठेकेदारी और रूपये कमाने का व्यापार करते है तो बस मुर्दाबाद और मुर्दाबाद है ,,हाँ मुझे समझना है तो प्लीज़ मुझे किसी पार्टी किसी व्यक्ति किसी मज़हब के साथ ना बांधो सिर्फ मुझे हिंदुस्तान और हिंदुस्तान के हाज़रा हालातों के बारे में इंसाफाना लड़ाई की तरह देखो शायद में आप सभी को समझ में आ जाउंगा ,,,,,शायद हाँ शायद ना ,,,,,,,,,,,,,,,,,,,,,अख्तर खान अकेला कोटा राजस्थान

कोई टिप्पणी नहीं:

एक टिप्पणी भेजें

दोस्तों, कुछ गिले-शिकवे और कुछ सुझाव भी देते जाओ. जनाब! मेरा यह ब्लॉग आप सभी भाईयों का अपना ब्लॉग है. इसमें आपका स्वागत है. इसकी गलतियों (दोषों व कमियों) को सुधारने के लिए मेहरबानी करके मुझे सुझाव दें. मैं आपका आभारी रहूँगा. अख्तर खान "अकेला" कोटा(राजस्थान)

Related Posts Plugin for WordPress, Blogger...