आपका-अख्तर खान

हमें चाहने वाले मित्र

23 मार्च 2014

इलाज के लिए अस्‍पताल के बाहर 7 घंटे तक तड़पती रही गैंगरेप पीड़िता


इलाज के लिए अस्‍पताल के बाहर 7 घंटे तक तड़पती रही गैंगरेप पीड़िता
मेरठ. 10 साल की नाबालिग गैंगरेप पीडि़ता के मामले में मेरठ के एक अस्‍पताल की लापरवाही सामने आई है। लाला लाजपत राय अस्‍पताल में इलाज के लिए भर्ती होने के लिए इस रेप पीडि़ता को 7 घंटे तक इंतजार करना पड़ा था। इस दौरान पीडि़ता ओपीडी के बाहर दर्द से करहाती रही। पीड़िता के माता-पिता और करीब दो दर्जन जूनियर डॉक्‍टरों के विरोध के बाद पीड़िता को अस्‍पताल ने भर्ती किया। 
 
यह मामला शुक्रवार का है। बताया जाता है कि लड़की अपने घर के नजदीक स्थित एक शॉप पर कुछ सामान खरीदने गई। इस दौरान वहां कुछ युवक आ गए और उसे एक सुनसान इलाके में ले गए और उसके साथ रेप किया। रेप करने के बाद उस लड़की को उन्‍होंने सड़क किनारे छोड़ दिया। गंभीर अवस्‍था में लड़की को सड़क पर पड़ा देख वहां मौजूद कुछ लोग उसे अस्‍पताल लेकर पहुंचे। बाद में लड़की के माता-पिता को इसकी सूचना दी गई और वे भी वहां आ गए। 
 
पुलिस ने की मामले को दबाने की कोशिश 
 
पीडि़ता के माता-पिता इस घटना की जब रिपोर्ट दर्ज कराने पुलिस स्‍टेशन पहुंचे, तो पुलिस ने इस मामले की मामले को दबाने की कोशिश की। यही नहीं, पुलिस ने मामले की रिपोर्ट दर्ज करने में भी आनाकानी दिखाई। बाद में जब कुछ लोगों नारेबाजी की तब जाकर पुलिस घटना की रिपोर्ट दर्ज की।

कोई टिप्पणी नहीं:

एक टिप्पणी भेजें

दोस्तों, कुछ गिले-शिकवे और कुछ सुझाव भी देते जाओ. जनाब! मेरा यह ब्लॉग आप सभी भाईयों का अपना ब्लॉग है. इसमें आपका स्वागत है. इसकी गलतियों (दोषों व कमियों) को सुधारने के लिए मेहरबानी करके मुझे सुझाव दें. मैं आपका आभारी रहूँगा. अख्तर खान "अकेला" कोटा(राजस्थान)

Related Posts Plugin for WordPress, Blogger...