आपका-अख्तर खान

हमें चाहने वाले मित्र

19 फ़रवरी 2014

मुकेश अंबानी से चंदा लेने पर AAP के नेता और प्रवक्‍ता के अलग-अलग सुर



नई दिल्‍ली. आम आदमी पार्टी के नेता योगेंद्र यादव ने कहा है कि अगर मुकेश अंबानी की ओर से उनकी पार्टी को चंदा मिले तो इसे लेने में पार्टी को कोई दिक्‍कत नहीं होगी। उन्‍होंने कहा है कि मुकेश अंबानी के चंदे पर भी सामान्‍य प्रक्रिया लागू होगी। अगर दस लाख रुपए से कम चंदा हुआ तो इसे मुंबई के लोग (पार्टी के) सीधे स्‍वीकार कर सकते हैं और अगर रकम ज्‍यादा हुई तो पार्टी की पीएसी इस पर फैसला लेगी। 
 
दिलीप पांडे, प्रवक्‍ता, आप ने कहा, 'हमें ऑनलाइन कोई भी व्‍यक्ति चंदा देता है तो हम उसे ट्रैक नहीं कर सकते। चाहे वह मुकेश अंबानी ही क्‍यों न हों। सबसे बड़ा सवाल यह है कि 'क्‍लीन मनी' हो। जिस व्‍यक्ति के खिलाफ हम संघर्ष कर रहे हैं उससे चंदा मिलेगा तो हम उसे वापस कर देंगे।' 
 
योगेंद्र यादव का यह बयान तब आया है जब पार्टी ने मुकेश अंबानी के खिलाफ अभियान चला रखा है। मुख्‍यमंत्री के रूप में पार्टी के मुखिया अरविंद केजरीवाल उनके खिलाफ एफआईआर तक करवा चुके हैं। केजरीवाल ने आरोप लगाया है कि केंद्र की सरकार मुकेश अंबानी ही चला रहे हैं। उन्‍होंने यहां तक कहा कि मोदी को वोट देने का मतलब होगा अंबानी को वोट देना और फिर पांच साल तक वही राज करेंगे।

कोई टिप्पणी नहीं:

एक टिप्पणी भेजें

दोस्तों, कुछ गिले-शिकवे और कुछ सुझाव भी देते जाओ. जनाब! मेरा यह ब्लॉग आप सभी भाईयों का अपना ब्लॉग है. इसमें आपका स्वागत है. इसकी गलतियों (दोषों व कमियों) को सुधारने के लिए मेहरबानी करके मुझे सुझाव दें. मैं आपका आभारी रहूँगा. अख्तर खान "अकेला" कोटा(राजस्थान)

Related Posts Plugin for WordPress, Blogger...