आपका-अख्तर खान

हमें चाहने वाले मित्र

27 दिसंबर 2013

विज्ञापन जनता दरबार में युवक ने काटी नस, केजरीवाल की सुरक्षा के लिए दिल्‍ली पुलिस ने बनाया 'प्‍लान बी'


नई दिल्‍ली. आम आदमी पार्टी (आप) संयोजक व दिल्ली के भावी मुख्यमंत्री अरविंद केजरीवाल के जनता दरबार में शुक्रवार को उनके एक समर्थक ने अपनी कलाई काट ली। इस घटना ने सुरक्षा एजेंसियों के कान खड़े कर दिए हैं। हालांकि, अभी तक यह पता नहीं चल पाया है कि उसने कलाई काटने के लिए ब्‍लेड का इस्‍तेमाल किया या किसी और चीज का, लेकिन इससे केजरीवाल की सुरक्षा को लेकर चिंता बढ़ गई है। अगर उनके जनता दरबार में कोई शख्‍स ब्‍लेड या कोई और धारदार वस्‍तु ले जाकर अपनी कलाई काट सकता है तो कल कोई केजरीवाल तक पहुंचकर आसानी से उन पर हमला कर सकता है। आपको बता दें कि दिल्‍ली पुलिस ने केजरीवाल को जेड श्रेणी की सुरक्षा देने का प्रस्‍ताव दिया था, जिसे उन्‍होंने खारिज कर दिया था। दिल्‍ली पुलिस अब 28 तारीख को फिर से सुरक्षा का प्रस्‍ताव केजरीवाल के सामने रखेगी और फिर भी वह इनकार करते हैं तो पुलिस प्‍लान बी पर काम करेगी।
बहरहाल, शुक्रवार को जिस युवक ने केजरीवाल के जनता दरबार में कलाई काटी, उसकी उम्र 25 साल है और उसका नाम जमील अहमद है, वह देवली गांव का रहने वाला है। बताया जा रहा है कि जमील ने केजरीवाल के समर्थन में अपनी कलाई काटी। युवक स्‍वतंत्रता सेनानी सुभाष चंद्र बोस का नारा- 'तुम मुझे खून दो मैं तुम्‍हें आजादी दूंगा' बोलते हुए कहा कि केजरीवाल सर मैं आपके साथ हूं और अपके लिए कुछ भी करूंगा। इसके बाद केजरीवाल ने कार्यकर्ताओं से उसे तुरंत अस्‍पताल ले जाने को कहा। जमील की हालत खतरे से बाहर बताई जा रही है। वह केजरीवाल के जनता दरबार में दिल्‍ली में झुग्गियों की समस्‍या की ओर से ध्‍यान आकर्षित करने आया था। 

कोई टिप्पणी नहीं:

एक टिप्पणी भेजें

दोस्तों, कुछ गिले-शिकवे और कुछ सुझाव भी देते जाओ. जनाब! मेरा यह ब्लॉग आप सभी भाईयों का अपना ब्लॉग है. इसमें आपका स्वागत है. इसकी गलतियों (दोषों व कमियों) को सुधारने के लिए मेहरबानी करके मुझे सुझाव दें. मैं आपका आभारी रहूँगा. अख्तर खान "अकेला" कोटा(राजस्थान)

Related Posts Plugin for WordPress, Blogger...