आपका-अख्तर खान

हमें चाहने वाले मित्र

16 दिसंबर 2013

बिग बॉस घर से गिरफ्तार किए गए अरमान कोहली, सोफिया हयात ने दर्ज कराई थी एफआईआर



मुंबई। बिग बॉस के घर से अरमान कोहली को गिरफ्तार कर लिया गया है। पाकिस्तानी मूल की ब्रिटिश मॉडल सोफिया हयात की शिकायत पर यह कार्रवाई की गई है। 'बिग बॉस' से बाहर होने के बाद मॉडल सोफिया हयात ने अरमान पर मारपीट का मामला दर्ज कराया था। लोनावाला स्थित 'बिग बॉस' के घर में पुलिस सोमवार दोपहर पहुंची। दिनभर की पूछताछ और कानूनी प्रक्रिया के बाद देर रात अरमान को गिरफ्तार किया गया। लोनावाल पुलिस अरमान को गिरफ्तार कर बिग बॉस के घर से बाहर आ गई है। अभी तक 'बिग बॉस' के निर्माताओं के ओर से इस मामले में कोई बयान नहीं आया है। 
 
बिग बॉस 7 में नजर आई सिंगर और कलाकार सोफिया हयात ने अपनी शिकायत में अरमान कोहली के खिलाफ धक्कामुक्की और गाली-गलौज करने का आरोप लगाया है। सोफिया ने मुंबई के सांताक्रूज पुलिस स्टेशन में अपना बयान दर्ज कराया था। सोफिया हयात को पिछले हफ्ते रिएलिटी सो बिग बॉस के एलिमिनेट किया गया था। इससे पहले सोफिया ने सलमान खान को भी बताया था कि उसके साथ कई बार हाउस में बदतमीजी की गई। सोफिया ने सलमान खान को कहा था 'अरमान कई बार उन्हें निशाना बना चुका है। अरमान का व्यवहार बेहद मेरे प्रति बेहद घटिया रहा है।'
 
सोफिया हयात ने पुलिस के सामने अरमान पर आरोप लगाए हैं कि बिग बॉस के घर के अंदर अरमान ने सोफिया के साथ हिंसा की है। सोफिया ने साफ लफ्जों में कहा, 'अरमान ने झाड़ू के डंडे से मुझ पर हमला किया। मैं ये बिल्कुल भी बर्दाश्त नहीं कर सकती।' 
 
सोफ़िया कि शिकायत पर पुलिस  ने सोफ़िया का बयान दर्ज कर मामला लोनावला पुलिस को ट्रांसफर कर दिया था। इसके बाद ही यह कार्रवाई हुई है। 4 दिसम्बर को 'बिग बॉस' के घर में अरमान कोहली ने सोफ़िया से हाथापाई कर उससे गाली-गलौज की। सोफिया की शिकायत के हिसाब से अरमान पर आईपीसी की धारा 324, 504 और 509 के तहत मामला बनता है।

कोई टिप्पणी नहीं:

एक टिप्पणी भेजें

दोस्तों, कुछ गिले-शिकवे और कुछ सुझाव भी देते जाओ. जनाब! मेरा यह ब्लॉग आप सभी भाईयों का अपना ब्लॉग है. इसमें आपका स्वागत है. इसकी गलतियों (दोषों व कमियों) को सुधारने के लिए मेहरबानी करके मुझे सुझाव दें. मैं आपका आभारी रहूँगा. अख्तर खान "अकेला" कोटा(राजस्थान)

Related Posts Plugin for WordPress, Blogger...