आपका-अख्तर खान

हमें चाहने वाले मित्र

24 दिसंबर 2013

मान गए 'बागी' AAP विधायक बिन्‍नी! बोले-शादी में जाने के लिए निकला था



नई दिल्ली. मंत्री न बनाए जाने से नाराज बताए जा रहे आम आदमी पार्टी के विधायक विनोद कुमार बिन्‍नी को मना लिया गया है। पार्टी नेता कुमार विश्‍वास और संजय सिंह मंगलवार आधी रात बिन्‍नी से मिलने उनके घर गए। लक्ष्‍मीनगर से विधायक बिन्‍नी ने अब इससे इनकार किया है कि पार्टी से उनकी कोई नाराजगी है। उनका कहना है कि शादी में जाने के लिए पार्टी दफ्तर से जल्‍दबाजी में निकले थे। बिन्‍नी बुधवार को पार्टी के बारे में किसी खुलासा करने की बात से भी पलट गए हैं। कुमार और संजय करीब 3 घंटे तक बिन्नी के आवास पर मौजूद थे।
इससे पहले भास्कर से चर्चा में बिन्नी ने कहा था, 'मेरा अपमान किया गया। जल्द ही बड़ा फैसला करूंगा।' कुमार विश्वास से पहले बिन्नी को मनाने के लिए केजरीवाल भी उनके घर पहुंचे थे। इससे पहले केजरीवाल ने कौशांबी स्थित अपने घर पर उन छह विधायकों को बुलाकर बात की जिन्हें कैबिनेट में शामिल किया जा सकता है। शाम को विधायक सौरभ भारद्वाज ने केजरीवाल के घर से निकलकर खुलासा किया कि कैबिनेट में मनीष सिसौदिया, सोमनाथ भारती, सौरभ भारद्वाज, गिरीश सोनी, सत्येंद्र जैन और राखी बिड़ला को मौका दिया जा रहा है। साथ कहा कि विभागों को लेकर भी चर्चा हुई है। 
शाम करीब छह बजे लक्ष्मी नगर विधायक विनोद कुमार बिन्नी नाम कटने की खबर के बाद केजरीवाल से मिलने पहुंचे। 10 मिनट बाद ही वे केजरीवाल के घर से निकल गए। गुस्सा साफ दिख रहा था। मीडिया ने जानना चाहा तो बोले- 'अभी बताऊंगा तो बड़ा विवाद हो जाएगा। कल बताऊंगा' रात करीब साढ़े आठ बजे मनीष सिसौदिया ने बाहर आकर जानकारी दी कि केजरीवाल ने मंत्रिमंडल के सदस्यों के नामों उप राज्यपाल को भेजी है। हालांकि उन्होंने बिन्नी की नाराजगी से अनभिज्ञता जताई। जब उनसे पूछा गया कि बिन्नी का नाम कैबिनेट में क्यों नहीं रखा गया तो सिसौदिया ने कहा- फैसला अरविंद केजरीवाल का है।

कोई टिप्पणी नहीं:

एक टिप्पणी भेजें

दोस्तों, कुछ गिले-शिकवे और कुछ सुझाव भी देते जाओ. जनाब! मेरा यह ब्लॉग आप सभी भाईयों का अपना ब्लॉग है. इसमें आपका स्वागत है. इसकी गलतियों (दोषों व कमियों) को सुधारने के लिए मेहरबानी करके मुझे सुझाव दें. मैं आपका आभारी रहूँगा. अख्तर खान "अकेला" कोटा(राजस्थान)

Related Posts Plugin for WordPress, Blogger...