आपका-अख्तर खान

हमें चाहने वाले मित्र

25 दिसंबर 2013

आप' की सरकार 28 को लेगी शपथ, नाराज विधायक बिन्नी ने कहा- गेटकीपर बनाया तो भी तैयार



नई दिल्ली. आम आदमी पार्टी शनिवार को दिल्ली में सरकार बनाएगी। शपथ ग्रहण रामलीला मैदान पर ही होगा। अरविंद केजरीवाल ने बुधवार को इसकी घोषणा की। वे दिल्ली के सातवें मुख्यमंत्री होंगे। उनके साथ छह मंत्री भी शपथ लेंगे। अगले साल तीन जनवरी को केजरीवाल को बहुमत साबित करना होगा।
पार्टी ने एक दिन पहले कुर्सी के लिए बगावती हुए विधायक विनोद कुमार बिन्नी भी मना लिया है। बुधवार को वे सामने आए लेकिन कोई खुलासा नहीं किया। बोले- 'कोई झगड़ा हुआ ही नहीं। पार्टी ने मेरे लिए कोई और भूमिका सोची होगी। गेटकीपर भी बनाए तो भी तैयार हूं।' सवाल केजरीवाल से भी किए गए। उनका जवाब था- 'बिन्नी आए तो थे मेरे पास, लेकिन पद के लिए नहीं। उन्होंने कहा कि वे तो मिशन के लिए पार्टी में आए हैं।' इसके साथ ही केजरीवाल ने यह भी साफ कर दिया कि सरकार बनने के 24 घंटे के भीतर 700 लीटर मुफ्त पानी और 15 दिन में जनलोकपाल लागू होगा। केजरीवाल के साथ मनीष सिसोदिया, राखी बिरला, सोमनाथ भारती, सौरभ भारद्वाज, गिरीश सोनी और सतेन्द्र जैन शपथ लेंगे।

कोई टिप्पणी नहीं:

एक टिप्पणी भेजें

दोस्तों, कुछ गिले-शिकवे और कुछ सुझाव भी देते जाओ. जनाब! मेरा यह ब्लॉग आप सभी भाईयों का अपना ब्लॉग है. इसमें आपका स्वागत है. इसकी गलतियों (दोषों व कमियों) को सुधारने के लिए मेहरबानी करके मुझे सुझाव दें. मैं आपका आभारी रहूँगा. अख्तर खान "अकेला" कोटा(राजस्थान)

Related Posts Plugin for WordPress, Blogger...