आपका-अख्तर खान

हमें चाहने वाले मित्र

09 नवंबर 2013

मोदी पर मनमोहन ने जम कर छोड़े जुबानी तीर, कहा- ऊंचे मंच बनवा लेने से नहीं मिलती सत्‍ता



रायपुर. प्रधानमंत्री मनमोहन सिंह ने शनिवार को रायपुर में एक चुनावी रैली को संबोधित किया। उन्‍होंने बीजेपी के पीएम प्रत्याशी नरेंद्र मोदी पर जम कर निशाना साधा। उन्‍होंने मोदी का नाम तो नहीं लिया, लेकिन कहा कि कांग्रेस नेतृत्व पर हमला करने के चक्कर में बीजेपी नेता देश का इतिहास-भूगोल तक बदल देते हैं। उन्होंने कहा कि विरोधियों पर हमला करने की कोशिश में बीजेपी नेता अक्सर अपशब्दों का प्रयोग करते हैं। वे देश का इतिहास और भूगोल बदलने में भी नहीं हिचकते। गौरतलब है कि मोदी ने पटना की हुंकार रैली में ऐसी बातें कही थीं जो ऐतिहासिक तथ्यों के मुताबिक गलत बताई ता रही हैं। 
 
विरोधी पर निशाना साधते हुए प्रधानमंत्री ने कहा कि ऊंचा मंच बनवाने और बड़ी-बड़ी बातें करने से सत्ता नहीं मिलती। उनका यह जुबानी वार भी मोदी पर ही था, क्‍योंकि मोदी की सभाओं में काफी भव्‍य मंच बनावा जा रहे हैं। मध्‍यप्रदेश में लालकिले सरीखा मंच बनवाया गया था, जबकि पटना की मोदी की सभा के लिए भी स्‍टील का विशाल मंच बनवाया गया था।
 
मनमोहन सिंह ने छत्तीसगढ़ में बीती 25 मई को कांग्रेस नेताओं पर हुए भीषण नक्सली हमले का जिक्र करते हुए कहा कि ऐसे हमले कांग्रेस का मनोबल नहीं तोड़ सकते। उन्होंने छत्तीसगढ़ के मुख्यमंत्री डॉ. रमन सिंह के रवैये की आलोचना करते हुए कहा कि उन्होंने संवेदना की बात की, सुरक्षा की नहीं।

कोई टिप्पणी नहीं:

एक टिप्पणी भेजें

दोस्तों, कुछ गिले-शिकवे और कुछ सुझाव भी देते जाओ. जनाब! मेरा यह ब्लॉग आप सभी भाईयों का अपना ब्लॉग है. इसमें आपका स्वागत है. इसकी गलतियों (दोषों व कमियों) को सुधारने के लिए मेहरबानी करके मुझे सुझाव दें. मैं आपका आभारी रहूँगा. अख्तर खान "अकेला" कोटा(राजस्थान)

Related Posts Plugin for WordPress, Blogger...