आपका-अख्तर खान

हमें चाहने वाले मित्र

22 अक्तूबर 2013

दोस्तों एक राज़ की बात

दोस्तों एक राज़ की बात ...आज सुबह मेरे एक पुराने कोंग्रेसी पत्रकार मित्र अदालत में मेरे साथ थे सियासत पर बात हो रही थी ....कोटा में आज कोन बनेगा मुख्यमंत्री ....विषय पर एक टी वी चेनल का टोक शो शाम सात बजे नाका जी के बाग़ में रखा गया था मुझ से जब संवाददाता ने पूंछा के ......कोन बनेगा मुख्यमंत्री ....आप बताओ मेने कहा के भाई राजस्थान के हालात तो त्रिशंकु विधानसभा के है जिस पार्टी के मुखिया में आकर्षण और तीसरे लोगों को साथ लेकर चलने की क्षमता होगी वाही मुख्यमंत्री बनेगा ..इन पत्रकार महोदय ने सीधा जवाब दिया आप किरोड़ी मीणा की बात कर रहे है किरोड़ी मीणा और राजपा तो कोंग्रेस के साथ है मुख्यमंत्री अशोक गहलोत की रणनीति का हिस्सा है ...मेने इस बात पर एतराज़ जताया तो इन पत्रकार जी का दुसरा सवाल था अगर ऐसा नहीं है तो किरोड़ी जी मीणा से कहो के सरदार शहर जोधपुर मुख्यमंत्री अशोक गहलोत के खिलाफ अपना मजबूत प्रत्याक्षी उतारे और दुसरे कोटा उत्तर विधानसभा से अपना प्रत्याक्षी उतारे ...और मजबूत प्रत्याक्षी उतारे अगर ऐसा करते है तो हम मान लेंगे के किरोड़ी कांग्रेस और खसका मुख्यमंत्री अशोक गहलोत के एजेंट नहीं है वरना आप खुद सच समझ जाओगे ..में इस सवाल के जवाब को लेकर में लाजवाब था ....क्योंकि बात सही है किरोड़ी मीणा जी ने आज तक सरदार शहर और कोटा उत्तर से किसी मजबूत प्रत्याक्षी को उतरने की कोई रणनीति नहीं बनाई है .........

कोई टिप्पणी नहीं:

एक टिप्पणी भेजें

दोस्तों, कुछ गिले-शिकवे और कुछ सुझाव भी देते जाओ. जनाब! मेरा यह ब्लॉग आप सभी भाईयों का अपना ब्लॉग है. इसमें आपका स्वागत है. इसकी गलतियों (दोषों व कमियों) को सुधारने के लिए मेहरबानी करके मुझे सुझाव दें. मैं आपका आभारी रहूँगा. अख्तर खान "अकेला" कोटा(राजस्थान)

Related Posts Plugin for WordPress, Blogger...