आपका-अख्तर खान

हमें चाहने वाले मित्र

28 अक्तूबर 2013

ऐ खुदा ....ऐ ईश्वर ..ऐ ऊपर वाले .ऐ सभी के राज़ जान्ने वाले

ऐ खुदा ....ऐ ईश्वर ..ऐ ऊपर वाले .ऐ सभी के राज़ जान्ने वाले तू मेरे इस मुल्क हिंदुस्तान को सभी बुराइयों से बचा ..ऐ खुद मेरे इस मुल्क को खुशहाल .कामयाब बना ..यहा सेहतयाबी हो ..यहाँ कामयाबी हो ..यहाँ खुशिया हो ..यहाँ भाईचारा हो ..यहा सद्भावना हो ..यहा प्यार ही प्यार हो ...यहा सुरक्षा हो ..सुकून हो ..मोहब्बत हो ....खूबसूरती हो ..रिश्तों की खुशबु हो सियासत तो हो लेकिन ऐसी गंदी सियासात ना हो ...ऐ खुद मेरे इस देश में ना बेइमानि हो ना भ्रष्टाचार हो ना आतंकवाद ना झगडेफसादात हो ..ऐ खुदा तू मेरे मुल्क के वोटर्स को हिदायत दे जो सभी दलगत सियासत से अलग हट कर ऐसे सख्स को चुने जो इस देश को खुशहाल बना सके ..मेरे भारत को महान बना सके .......ऐ खुडा तू मेरे इस देश को ऐसा बना ऐसा बना के हर शक्श इसे जन्नत समझे जन्नत माने यहाँ जन्नत कि खुशिया जनत का सुकून हो और विश्व के लोग कहे के अगर जन्नत है अगर जन्नत है तो बस मेरे इस देश में मेरी इस माटी में मेरे इस हिंदुस्तान में मेरे इस भारत महान में है जहां क़ुरान भी लोगों के सीने में है तो गीता रामायण भी लोग अपने साथ रखते है यह हिंदुस्तान है यहा हम नफरत कि नहीं भाईचारा और सद्भावना कि बात करते है ..............अखतर खान अकेला कोटा राजस्थान

कोई टिप्पणी नहीं:

एक टिप्पणी भेजें

दोस्तों, कुछ गिले-शिकवे और कुछ सुझाव भी देते जाओ. जनाब! मेरा यह ब्लॉग आप सभी भाईयों का अपना ब्लॉग है. इसमें आपका स्वागत है. इसकी गलतियों (दोषों व कमियों) को सुधारने के लिए मेहरबानी करके मुझे सुझाव दें. मैं आपका आभारी रहूँगा. अख्तर खान "अकेला" कोटा(राजस्थान)

Related Posts Plugin for WordPress, Blogger...