आपका-अख्तर खान

हमें चाहने वाले मित्र

25 सितंबर 2013

मोदी ने कहा देश भर में है भाजपा की आंधी, पर जीतने के लिए बनना होगा पंप



भोपाल.  भाजपा नेता नरेंद्र मोदी ने इस बार महात्मा गांधी के नाम से कांग्रेस पर हमला बोला। उन्होंने बुधवार को पार्टी की भोपाल रैली में आए कार्यकर्ताओं को महात्मा गांधी की आखिरी इच्छा पूरी करने की शपथ दिलाई। फिर सवाल किया- ‘पता भी है गांधीजी की आखिरी इच्छा क्या थी?’ खुद जवाब भी दिया- ‘गांधीजी चाहते थे हिंदुस्तान से कांग्रेस को खत्म कर दिया जाए। कांग्रेस मुक्त भारत। अब यह जिम्मेदारी भाजपा को निभानी है।’
मौका था भाजपा के ‘कार्यकर्ता महाकुंभ’ का। मुख्यमंत्री शिवराज सिंह चौहान की ‘जनआशीर्वाद यात्रा’ के समापन पर यह आयोजन किया गया था। शिवराज ने भीड़ लोगों की भी जुटाई और नेताओं की भी। लालकृष्ण आडवाणी, राजनाथ सिंह समेत भाजपा के सभी बड़े नेता मंच पर थे। पार्टी के प्रधानमंत्री उम्मीदवार घोषित होने के बाद पहली बार मोदी और आडवाणी साथ-साथ सार्वजनिक मंच पर आए।
उन्होंने एक-दूसरे की तारीफ की।  पहले वक्ता आडवाणी थे तो आखिरी मोदी। मोदी ने शिवराज सिंह चौहान के काम की भी सराहना की। बोले, ‘शिवराज सिंह ने मध्यप्रदेश में दीनदयाल उपाध्याय के एकात्म मानववाद को जमीन पर उतार दिया। गरीबों और शोषितों के हित में योजनाएं बनाई भी और उसे अमल में लेकर आए।’ अब गुरुवार को मोदी तमिलनाडु के तिरुचिरापल्ली में होंगे। वहां उनके लिए लालकिले के प्रतिरूप वाला मंच बनाया गया है।

कोई टिप्पणी नहीं:

एक टिप्पणी भेजें

दोस्तों, कुछ गिले-शिकवे और कुछ सुझाव भी देते जाओ. जनाब! मेरा यह ब्लॉग आप सभी भाईयों का अपना ब्लॉग है. इसमें आपका स्वागत है. इसकी गलतियों (दोषों व कमियों) को सुधारने के लिए मेहरबानी करके मुझे सुझाव दें. मैं आपका आभारी रहूँगा. अख्तर खान "अकेला" कोटा(राजस्थान)

Related Posts Plugin for WordPress, Blogger...