आपका-अख्तर खान

हमें चाहने वाले मित्र

22 सितंबर 2013

..पत्नी सच्ची होती है लेकिन प्रेमिका झूंठी होती है

दोस्तों एक कडवा सच ...जरा दिल थाम लीजिये ..एक धार्मिक प्रवचनकर्ता ने आम इन्सान से सवाल किया ...पत्नी और प्रेमिका में क्या फर्क है ....आम इंसान ने अपने अनुभव के आधार पर जवाब दिया ...पत्नी सच्ची होती है लेकिन प्रेमिका झूंठी होती है ....धार्मिक प्रवचन करता इस जवाब पर ताज्जुब हुआ उसने इसे खुलासा कर बताने को कहा ..आम इन्सान ने जवाब दिया के जब पत्नी  पति से कहती है के में तुमसे नफरत करती हूँ में तुम्हे झूंठे मुकदमे में जेल भिजवाउंगी तब पति हंस कर खामोश हो जाता है और पत्नी जो कहती है उस पर अमल नहीं करती फिर एक झूंठी ओरत की तरह फिर से पत्नी की बाहों में होती है उसकी खिदमत करती हुई नज़र आती है इसलियें पत्नी झूंठी होती है ....जबकि प्रेमिका ..प्रेमी से कई वायदे करती है वोह इन वायदों को रोज़ तोडती है ..झूंठ बोलती है ..झूंठ दिखाती है ...इतना ही नहीं कई सालो से प्रेमी के साथ रहती है ..अपनी मर्जी से प्रेमी के साथ काम क्रीडा करती है ...लेकिन फिर एक दिन वोह पुलिस में जाती है और रिपोर्ट लिखवाती है के मेरा प्रेमी मुझे झांसा देकर ..डरा धमका कर मेरे साथ बलात्कार करता रहा ..वोह कहती है के प्रेमी ने उसे धमकी दी थी इसलियें इतने सालों तक उसने रिपोर्ट दर्ज नही कराई ..आम इंसान ने कहा के जनाब इसलिए में कहता हूँ के पत्नी सच्ची और प्रेमिका झूंठी होती है ...सभी एक जेसी नहीं होती लेकिन कई ऐसी भी होती है ..यह सुनकर प्रवचन करता ने ठंडी सांस ली और अभी तक के प्रेमियों का हाल देख कर घबराते हुए अपनी प्रेमिका के पास अलविदा कहने और पत्नी से क्षमा मांगने के लियें निकल पढ़े ........................

कोई टिप्पणी नहीं:

एक टिप्पणी भेजें

दोस्तों, कुछ गिले-शिकवे और कुछ सुझाव भी देते जाओ. जनाब! मेरा यह ब्लॉग आप सभी भाईयों का अपना ब्लॉग है. इसमें आपका स्वागत है. इसकी गलतियों (दोषों व कमियों) को सुधारने के लिए मेहरबानी करके मुझे सुझाव दें. मैं आपका आभारी रहूँगा. अख्तर खान "अकेला" कोटा(राजस्थान)

Related Posts Plugin for WordPress, Blogger...