आपका-अख्तर खान

हमें चाहने वाले मित्र

22 सितंबर 2013

दुष्कर्म के आरोप के चलते गया मंत्री पद, छुट्टी के दिन आई एक नई मुसीबत


जयपुर। दुष्कर्म के आरोप में घिरे पूर्व खादी मंत्री बाबूलाल नागर के खिलाफ सरकार ने सीबीआई जांच की सिफारिश कर दी है। गृह विभाग ने शनिवार को इस संबंध में केंद्रीय कार्मिक मंत्रालय को चिट्ठी भेज दी। भास्कर ने जांच पर सवाल उठाते हुए खुलासा किया था कि नागर के खिलाफ चल रही सीआईडी सीबी की जांच में उनके चहेते अफसर को जांच अधिकारी बनाया गया है। खुद एडीजी कपिल गर्ग ने नागर को फोन कर यह पूछा था कि बताइए, किसको जांच अधिकारी लगा दें।
इस खुलासे के बाद सीआईडी सीबी की जांच और पुलिस अधिकारी सवालों के घेरे में आ गए। इसके बाद शनिवार को छुट्टी के दिन भी गृह विभाग का दफ्तर खुलवाकर अतिरिक्त मुख्य सचिव अशोक संपतराम ने सीबीआई जांच की सिफारिश कर दी।
मैंने खुद सीबीआई जांच की सिफारिश कराई
मैंने खुद मुख्यमंत्री से मुलाकात कर सीबीआई जांच  के लिए कहा है। राज्य की एजेंसियों की जांच पर सब सवाल उठाते।
(सीबीआई जांच की सिफारिश के बाद नागर का बयान)
दो दिन पहले कहा था-राज्य की जांच एजेंसियों पर अविश्वास क्यों करूं
शुक्रवार को नागर ने कहा था- मैं राज्य की जांच एजेंसियों पर अविश्वास क्यों करूं? इसलिए मैं सीबीआई जांच की बात नहीं कहता, लेकिन मैं हर तरह की जांच को तैयार हूं। राज्य की किसी भी एजेंसी से जांच करवा लीजिए।

कोई टिप्पणी नहीं:

एक टिप्पणी भेजें

दोस्तों, कुछ गिले-शिकवे और कुछ सुझाव भी देते जाओ. जनाब! मेरा यह ब्लॉग आप सभी भाईयों का अपना ब्लॉग है. इसमें आपका स्वागत है. इसकी गलतियों (दोषों व कमियों) को सुधारने के लिए मेहरबानी करके मुझे सुझाव दें. मैं आपका आभारी रहूँगा. अख्तर खान "अकेला" कोटा(राजस्थान)

Related Posts Plugin for WordPress, Blogger...