आपका-अख्तर खान

हमें चाहने वाले मित्र

25 अगस्त 2013

दुष्कर्म के आरोपों पर प्रवचन के दौरान दी सफाई, मीडिया की भूमिका भी खुद ही निभा ली



इंदौर. दुष्कर्म के मामले में फंसे आसाराम बापू रविवार को इंदौर में खुद ही सफाई देते नजर आए। उन्होंने कहा कि वे इस मामले में कोई अग्रिम जमानत की अपील दायर नहीं करेंगे। खंडवा रोड स्थित अपने आश्रम में प्रवचन के दौरान उन्होंने मीडिया की तरह खुद से सवाल किए और फिर अपनी तरफ से खुलकर जवाब दिए। आसाराम का अंदाज कुछ यूं रहा.
हां तो मीडिया वालों आगे आ जाओ। आगे बैठ जाओ। तुम्हारे मन में जो है, वह सब मैं खुद ही पूछ लेता हूं, खुद से। सबसे पहले पूछोगे- बापू आजकल यह सब क्या चल रहा है? तो जवाब ये है-
:मुझे बुरा लगता है उस लड़की को पीड़िता कह रहे हैं। वह पवित्र है। उसने मुझसे दीक्षा ली है। बेटी है। उसके माता-पिता ने भी दीक्षा ली है। तो वह मेरी नातिन और पोती के समान हुई। आगे की बात ब्रेक के बाद.।
:..ब्रेक के बाद आपका स्वागत है। हां, उसके भाई ने भी दीक्षा ली है। जो बातें चल रही हैं, मुझे हंसी आती है। मुझे सच्चाई बताने की जरूरत नहीं, वह जल्द सबके सामने आ जाएगी।

कोई टिप्पणी नहीं:

एक टिप्पणी भेजें

दोस्तों, कुछ गिले-शिकवे और कुछ सुझाव भी देते जाओ. जनाब! मेरा यह ब्लॉग आप सभी भाईयों का अपना ब्लॉग है. इसमें आपका स्वागत है. इसकी गलतियों (दोषों व कमियों) को सुधारने के लिए मेहरबानी करके मुझे सुझाव दें. मैं आपका आभारी रहूँगा. अख्तर खान "अकेला" कोटा(राजस्थान)

Related Posts Plugin for WordPress, Blogger...