आपका-अख्तर खान

हमें चाहने वाले मित्र

28 अगस्त 2013

एक और लड़की बोली कम उम्र लड़िकयों के निजी अंगों से छेड़छाड़ करते थे आसाराम


राजकोट/नई दिल्ली। आसाराम पर दुष्कर्म का आरोप लगाने वाली नाबालिग बच्ची के पिता ने कहा है कि घटना सामने आने के बाद से बापू के चेले धमकियां दे रहे हैं। उन्होंने आसाराम को फांसी दिए जाने की मांग की है। कांग्रेस ने इस मुद्दे पर भाजपा पर निशाना साधा है।

दिग्विजय सिंह ने आसाराम का नाम लिए बिना कहा, महिलाओं के खिलाफ अपराध पर भाजपा दोहरा रवैया अपनाती है। वह अन्य के लिए फांसी और ढोंगी साधु के लिए माफी मांगती है। 
लड़की के पिता ने बताया कि घटना के पहले  बापू के आश्रम से फोन आया था कि आपकी बेटी की तबीयत खराब है। हम वहां पहुंचे तो कहा कि बेटी पर प्रेत बाधा है। बापू अनुष्ठान करके ठीक कर देंगे।
'जोधपुर में बापू ने कहा कि ऐसा अनुष्ठान करूंगा कि तेरी बेटी बहुत तेज हो जाएगी। मुझसे तथा मेरी पत्नी से दूसरे कमरे में आराम करने को कहा। इसके बाद बापू अपने कमरे में चले गए। लेकिन बापू के कमरे से उनकी बेटी के कमरे तक चोर दरवाजा था।

इसके बाद उन्होंने बेटी से घिनौनी हरकत की। बेटी दहशत के कारण शोर नहीं मचा सकी। लेकिन घर लौटने पर १९ अगस्त को मां को सारा किस्सा बताया।'

एक और लड़की ने लगाए छेड़छाड़ के आरोप
रायपुर में एक लड़की ने कहा कि आसाराम हमेशा से कम उम्र की लड़कियों के साथ छेड़छाड़ करते आए हैं। वह खुद भी नौ साल पहले ऐसी घटना की शिकार हो चुकी है। इस लड़की ने कहा, 'यह 2004 की बात है। वे हमारे शहर में प्रवचन देने आए थे। मैं उस समय 10वीं कक्षा में थी। आसाराम आशीर्वाद देने के बहाने लड़कियों के निजी अंगों से छेड़छाड़ करते थे।

कोई टिप्पणी नहीं:

एक टिप्पणी भेजें

दोस्तों, कुछ गिले-शिकवे और कुछ सुझाव भी देते जाओ. जनाब! मेरा यह ब्लॉग आप सभी भाईयों का अपना ब्लॉग है. इसमें आपका स्वागत है. इसकी गलतियों (दोषों व कमियों) को सुधारने के लिए मेहरबानी करके मुझे सुझाव दें. मैं आपका आभारी रहूँगा. अख्तर खान "अकेला" कोटा(राजस्थान)

Related Posts Plugin for WordPress, Blogger...