आपका-अख्तर खान

हमें चाहने वाले मित्र

12 अगस्त 2013

राजस्थान में कोंग्रेस के वन में आर्मी अशोक गहलोत अपनी कल्याणकारी योजनाओं के हथियारों के साथ सितम्बर में घोषित होने जा रहे राजस्थान के विधानसभा चुनावी महासमर में अपनी रणनीति कोशल से फिर जीत के लियें तय्यार .

राजस्थान में कोंग्रेस के वन में आर्मी अशोक गहलोत अपनी कल्याणकारी योजनाओं के हथियारों के साथ सितम्बर में घोषित होने जा रहे राजस्थान के विधानसभा चुनावी महासमर में अपनी रणनीति कोशल से फिर जीत के लियें तय्यार ...अपने विरोधियों से ज्यादा खुद अपनी ही पार्टी के लोगों के आंतरिक हमलों के बाद भी मुस्कुराकर उनके हर जहरीले सवाल का जवाब देने वाले अशोक गहलोत के सामने सिर्फ जय राजस्थान जय राजस्थानी की तर्ज़ पर राजस्थान और राजस्थानियों का विकास ही एक सपना है और इस सपने को इन्होने बीमारू राजस्थान से आधुनिक राजस्थान बनाकर साकार किया है जबकि अंतर्राष्ट्रीय स्तर पर देश और विदेशों में रह रहे राजस्थानियों के सम्मेलन करवा कर उनको सहूलियतें दी है तो अंतर्राष्ट्रीय स्तर पर राजस्थान का सर अशोक गहलोत ने गर्व से उंचा किया है बधाई हो ..........................सिर्फ पन्द्रह दिन कई योजनाये कई घोषणाओं को अंतिम रूप देना है एक सिपाही जो सिर्फ लड़ रहा है न थका है ना रुका है जीत के लियें सिर्फ जीत के लियें दुश्मनों की हर चाल को अपनी सहनशीलता ..अपनी इमानदारी ..अपनी पारदर्शिता ..अपनी संवेदन्शीलता की ढाल के साथ नाकामयाब करते हुए चलने वाले और जितने वाले अकेले अशोक गहलोत को इनके साथी अब प्यार से वन में आर्मी कहने लगे है .....और राजस्थानी फिर से इनके नेत्रत्व में राजस्थान के नये विकास के सपने सजोंकर इन्हें फिर एक बार राजस्थान की कमान संभलने की तय्यारी में है ........अख्तर खान अकेला कोटा राजस्थान ..

कोई टिप्पणी नहीं:

एक टिप्पणी भेजें

दोस्तों, कुछ गिले-शिकवे और कुछ सुझाव भी देते जाओ. जनाब! मेरा यह ब्लॉग आप सभी भाईयों का अपना ब्लॉग है. इसमें आपका स्वागत है. इसकी गलतियों (दोषों व कमियों) को सुधारने के लिए मेहरबानी करके मुझे सुझाव दें. मैं आपका आभारी रहूँगा. अख्तर खान "अकेला" कोटा(राजस्थान)

Related Posts Plugin for WordPress, Blogger...